चम्बा ! राजेन्द्र जसरोटिया की अध्यक्षता में हुई चामुंडा सेवा समिति व एवं शिव सेवा दल की वार्षिक बैठक !

0
363
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! मुहल्ला सुराड़ा में चामुंडा सेवा समिति व एवं शिव सेवा दल की वार्षिक बैठक प्रधान राजेन्द्र जसरोटिया की अध्यक्षता में हुई, बैठक में शिवरात्री के उपलक्ष्य पर लंगर लगाने को लेकर चर्चा हुई, कोरोना के कारण पिछले दो साल से लंगर बंद था, हालात ठीक होने पर लंगर लगाने का निर्णय लिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो भी सेवा समिति का सामान है उसे संभालने के लिए और लेनदेन करने के लिए एक आदमी मासिक वेतन पर रखा जाए जिसका खर्चा सेवा समिति वहन करे, लोकिन्द्र पुरी को इसके लिए सर्वसम्मति से चुना गया, लंगर में चम्बियाली धाम बनाने पर सहमति हुई, लंगर की व्यवस्था प्रकाश सिंह गुलेरिया के घर होना निश्चित हुई।

चामुंडा सेवा समिति के प्रवक्ता भूपिन्द्र जसरोटिया ने सभा के सभी सदस्यों से अपील की कि सभी अपना वार्षिक अनुदान जल्द कोषाध्यक्ष के पास जमा करवाऐं ताकि समय पर राशन इत्यादि लिया जा सके,बैठक में पूर्ण सिंह राजेन्द्र जम्वाल रमेश सिंह मनजीत सिंह देविन्द्र सिंह प्रकाश सिंह विरेन्द्र पालू किशन चंद महिन्द्र कुमार महिन्द्र पुरी धर्म सिंह चमन सिंह पृथी चंद हितेन्द्र सतेन्द्र सिंह डाक्टर सुभाष विजय राणा इत्यादि मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिला स्तरीय लोक नृत्य प्रतियोगिता मैहला में आयोजित !
अगला लेखचम्बा ! सर्व अनुबंध कर्मचारी महासंघ की कार्यकारणी भंग अविनाश सैनी बने नए प्रदेशाध्यक्ष !