सरकाघाट ! कामेश्वर देव धाम में स्वामी ओमानंद गिरी जी ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच मनाया अपना जन्मदिन !

0
835
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी /सरकाघाट ! सरकाघाट उपमंडल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत चौक ब्राडता के कामेश्वर देव धाम में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन वहां पर स्वामी ओमानंद गिरी जी के द्वारा करवाया गया। स्वामी ओमानंद गिरी जी ने यह प्रतियोगिता अपने 73वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में करवाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब रहे कि स्वामी ओमानंद गिरी जी का जन्मदिन 1 जनवरी को होता है। इससे पहले भी कामेश्वर देव धाम में कई जनकल्याणकारी कार्य करते रहे हैं। स्वामी ओमानंद गिरी जी ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप खेल को खेल की भावना से खेलें और नशे से दुर रहे। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के सचिव हिम्मत राम जी के साथ कमेटी के सदस्य भी उपस्थित रहे।

जिसका आयोजन 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक किया गया। इस प्रतियोगिता में आसपास की चार पंचायतों की 18 टीमो के खिलाड़ियों ने भाग लिया। और जिसमें फाईनल मैच चौक और मसेरन टीम के खिलाड़ियों के बीच खेला गया।इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 7100/- और 3100/- रुपये के तौर पर विजेता और उपविजेता को दिए गए। इस प्रतियोगिता में चौक टीम विजेता व मसेरन टीम उपविजेता रही। स्वामी ओमानंद गिरी जी ने कहा कि वे भविष्य में भी ऐसी प्रतियोगिता करवाते रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उत्तराखंड विधान सभा के लिए नियुक्त आब्जर्वर व कोऑर्डिनेटर्स की दिल्ली में अहम बैठक हुई।
अगला लेखमनाली ! मनाली में विंटर कार्निवाल का आज आगाज हो गया !