शिमला ! पीएम के मंडी दौरे से हिमाचल को कुछ नही मिला, मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाकर व कांग्रेस के कार्यो को गिना गए पीएम – राठौर।

0
888
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! मंडी में भाजपा ने चार साल के कार्यकाल को जश्न के रूप में मनाया। कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी के जश्न में शामिल होने को लेकर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस रैली में हिमाचल के लिए कोई ऐलान नही किया। हज़ारों बसें जनसभा तक पहुंचाने के लिए लगाई गई। करोड़ों का खर्च जनसभा पर किया गया लेकिन बदले में क्या मिला। उम्मीद थी कि 65 हज़ार करोड़ के कर्जे में डूबे प्रदेश के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करेंगे लेकिन खाने की तारीफ़ के अलावा कोई घोषणा नही की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस के समय शुरू हुई परियोजनाओं का शिलान्यास कर गए यहाँ तक कि शिमला छाबड़ा कुडू परियोजना भी यूपीए एक कि परियोजना है। बिलम्ब भाजपा सरकार ने किया। ग्लोबल इंवेस्टरमीट में पानी की तरह पैसा बहाया गया। 27000 करोड़ की इन्वेस्टमेंट मुंगेरी लाल के हसीन सपने हैं। पीएम ने हिमाचल में जिन परियोजनाओं का जिक्र किया वह चाहे एम्स हो, मेडिकल कॉलेज हो, अटल टनल हो या फिर अन्य सभी योजनाएं कांग्रेस की देन हैं। मोदी ने ‘ राम नाम जपना पराया माल अपना” वाली बातें की। हिमाचल में कांग्रेस ने चारों उपचुनाव जीते है। जिससे साफ़ है जनता भाजपा को नकार चुकी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! राज्यपाल ने आदर्श नशामुक्ति एवं पुनर्वास केन्द्र का दौरा किया !
अगला लेखशिमला ! सरकार की विफलताओं व जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध शिमला में आज जोरदार प्रदर्शन – मार्क्सवादी !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...