चम्बा ! सुबह से रोड बहाली के कार्य मे जुटी लोक निर्माण विभाग की जेसीबी मशीनें !

0
486
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पिछले कल देर सांय से चम्बा जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के चलते चम्बा, जोत मार्ग, खजियार, से डलहौजी, और काला टॉप, मार्ग छोटी व बड़ी गाड़ियों के लिए अवरुद्ध हो गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताते चले कि पर्यटन स्थल डलहौजी,खजियार और जोत पर आधा फुट से लेकर करीब एक फुट तक बर्फवारी हुई थी जिसके चलते बाहर से घूमने पहुंचे कई सैलानी इस हुई बर्फबारी में फंसे रहे। आज सुबह से ही इन बंद पड़े मार्ग को लोक निर्माण विभाग ने जेसीबी मशीन लगाकर साफ करवाना शुरू कर दिया है।

लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता जीत सिंह ठाकुर ने बताया कि पिछले कल देर शाम से जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी का क्रम जारी था जिसके चलते कई मार्ग अवरूद्ध हो चुके है। उन्होंने बताया कि बंद पड़े मार्ग जल्दी से खोल दिया जाएगा, इसके लिए विभाग ने जेसीबी मशीनों की सहायता से इन बंद पड़े हुए मार्ग को खोलना शुरू कर दिया है।

पूछने पर उन्होंने बताया कि विभाग पुरजोर कोशिश में जुटा हुआ है कि सबसे पहले छोटी गाड़ियों के लिए रास्ते को खोला जाएगा और मौसम ने साथ दिया तो बहुत जल्द बड़ी गाड़ियों के लिय भी रास्ते को खोल दिया जायेगा। साथ ही उन्होंने वाहन चालकों से आग्रह किया है कि फिसलन भरे रास्ते पर गाड़ी धीरे चलाएं !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 27 दिसंबर 2021 सोमवार !!
अगला लेखशिमला ! हिमाचली ट्राउट मच्छली से हिमाचल प्रदेश मत्स्य पालन में मानचित्र पर उभरा !