शिमला ! वाराणसी दौरे से लौटे मुख्यमंत्री, बोले ऐतिहासिक रहा मुख्यमंत्री परिषद का कार्यक्रम !

काशी धार्मिक आस्था के साथ पर्यटन का भी बना केंद्र, विपक्ष के नेता को बता कर गए थे दो दिन के दौरे पर, सरकार ने नहीं बेची कोई भी संपति।

0
1170
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! दो दिन वाराणसी में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज धर्मशाला शीतकालीन सत्र की अंतिम बैठक में भाग लेने के लिए पहुंच गए हैं।मुख्यमंत्री ने लौटते ही विपक्ष को आड़े हाथों लिया है और दौरे को ऐतिहासिक करार दिया है।
वीओ
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री परिषद की प्रधानमंत्री के साथ बैठक ऐतिहासिक रही है और बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है।भविष्य में भारत को किस तरह से मजबूत बताना है इसको लेकर रोड मैप तैयार किया गया है।काशी धार्मिक स्थल के लिए तो प्रसिद्ध है ही लेकिन अब पर्यटन का केंद्र भी बन गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वंही विपक्ष के मुख्यमंत्री के सदन से गायब रहने के आरोप पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे विपक्ष के नेता को दौरे की जानकारी देकर गए थे विपक्ष के नेता को यह जानकारी विधायकों देनी चाहिए थी।विपक्ष के पर्यटन विभाग की संपत्ति निजी हाथों में देनी के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्यटन की संपत्ति तो कांग्रेस सरकार ने बेचनी शुरू की थी और छराबड़ा का वाइल्ड फ्लावर हॉल किस तरह से बेच गया है यह सबको विधित है।सरकार ने जो पर्यटन की 5 संपतियां दी है उसमें सरकार ही मालिक है और सरकार के मापदंडों के अनुसार ही संपति का इस्तेमाल कंपनियां कर सकेंगी और अगर कुछ भी गलत इस्तेमाल किया जाता है तो सरकार उन्हें वापिस ले लेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ट्रायल सफल,कल से आइस स्केटिंग का आगाज !
अगला लेखऊना ! ₹43.17 करोड़ की लागत से लोहारली खड्ड पर पुल – अनुराग ठाकुर !