शिमला ! बैंकिंग लॉ अमेंडमेंट बिल के विरोध में उतरी प्रदेश कांग्रेस,बिल के खिलाफ राष्ट्रीय विरोध कर रही बैंक यूनियनों का करेगी समर्थन….कुलदीप राठौर !

0
537
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! केंद्र सरकार बजट सत्र में एनपीए चल रहे राष्ट्रीय बैंकों के लिए बैंकिंग लॉ अमेंडमेंट बिल लाने वाली है जिसका यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर विरोध करने जा रही है।हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने भी बैंक यूनियनों के विरोध को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है ।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार पर सुनियोजित ढंग से बैंकों का निजीकरण करने का आरोप लगाया हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि केंद्र सरकार जानबूझकर राष्ट्रीय बैंक का निजीकरण करने जा रही है।सरकारी योजनाओं का पैसा निजी बैंकों के माध्यम से लाभर्थियों तक पहुंचाया जा रहा है जिससे सरकारी बैंक घाटे में चल रहे हैं।प्रदेश के मुख्यमंत्री श्वेत पत्र जारी कर बताए कि केंद्र और प्रदेश की सरकारी योजनाओं का कितना पैसा सरकारी बैंक में है और कितना पैसा निजी बैंक में आता है।कांग्रेस पार्टी बैंकों के निजीकरण की निंदा करती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -