शिमला : आदमखोर तेंदुए ने उठाया 5 साल का बच्चा,मचा हड़कंप !

0
292
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बार फिर आदमखोर तेंदुए का आतंक देखने को मिला है। इस घटना से लोग सहम से गए हैं। दीवाली की रात शिमला के डाउन डेल कॉलोनी की ये घटना है ।रात घर के पास खेल रहे 5 साल के बच्चे को पटाखों के शोर के चलते तेंदुआ बच्चे को उठा ले गया। सदर थाना अंतर्गत डाउनडेल इलाके में पेश आई इस घटना से लोगों में हड़कम्प मच गया और दीवाली का जश्न फीका पड़ पड़ गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने सूचना पुलिस और वन विभाग को दी। करीब रात के साढ़े 11 बजे सर्च अभियान छेड़ा गया लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इससे पहले भी 3 माह पहले अगस्त में कनलोग से आदम खोर तेंदुआ एक मासूम बच्ची को उठा कर ले गया था।

बताते चलें कि परिजनों की सूचना पर सदर थाने के अलावा बालूगंज व छोटा शिमला थानों की पुलिस और वाइल्ड लाइफ की टीम ने भी सर्च अभियान शुरू किया हुआ है । पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े 11 बजे निवासी कोड़ी मोहल्ला डाउनडेल में घर के पास दो बच्चे खेल रहे थे कि एकाएक तेंदुआ वहां पहुंचा और झपटा मार कर पटाखों के शोर के चलते 5 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया। वहीं पुलिस की अलग-अलग टीमें बच्चे की तलाश कर रही हैं,लेकिनअभी तक बच्चे का सुराग नहीं लग पाया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसलूणी ! दीपावली के दिन जलकर राख हुआ गरीब का आशियाना !
अगला लेखभरमौर ! केदारनाथ धाम से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का चौरासी परिसर में लोगों ने देखा सीधा प्रसारण !