डलहौजी ! चमेरा पावर स्टेशन-I, खैरी में सर्तकता जागरूकता सप्ताह 2021 का शुभारंभ !

0
207
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! / डलहौजी ! एनएचपीसी के चमेरा पावर स्टेशन-I, खैरी में आज सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ किया गया जोकि दिनांक 01.11.2021 तक मनाया जाएगा। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के शुभारंभ के अवसर पर पावर स्टेशन के महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री प्रवेश कुमार जैन ने सभी कार्मिकों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई एवं इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता सप्ताह के विषय “स्वतंत्र भारत @75: सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” पर कार्मिकों को संबोधित किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सत्यनिष्ठा की राह पर चलकर व्यक्ति अपने जीवन को नई दिशा दे सकता है। सच्चाई पर चलने वाला व्यक्ति आत्मनिभर्रता की ओर अग्रसर होता है एवं जो अपने जीवन में इन मूल्‍यों का अनुसरण करते हैं, वे अपने जीवन में कभी भी विचलित नहीं होते। उन्होंने प्रत्येक कार्मिक से अपील करते हुए कहा कि कार्य करते समय सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता एवं जवाबदेही सुनिश्चित कर सभी प्रक्रियाओं और दिशा निर्देशों का अनुपालन करें ताकि राष्ट्र की समृद्धि की दिशा में लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।

चमेरा पावर स्टेशन-I, खैरी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान कार्मिकों व उनके परिवार के सदस्यों को ईमानदारी व पारदर्शिता के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से कार्मिकों एवं उनके परिवार के सदस्यों हेतु काव्य प्रतियोगिता, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, वाद-विवाद प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता जैसी गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। प्रत्येक प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंत में पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (सिविल) श्री डी. आर. सागर एवं महाप्रबंधक (यांत्रिक) श्री संजय कुमार राय भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! उपायुक्त पंकज राय ने विजेताओं को नौकायन स्पर्धाओं के मैडल देकर किया सम्मानित !
अगला लेखशिमला ! 6 साल के लिए निष्कासित कार्यकर्ताओं को वापिस नही लेगी भाजपा – कश्यप !