चम्बा ! बहुतकनीकी संस्थान चम्बा में हुआ ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन !

0
193
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

₹चम्बा ! राजकीय सहस्त्राब्दी बहुतकनीकी संस्थान चम्बा में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थाना प्रभारी चम्बा सकीनी कपूर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने छात्रों को एंटी रैगिंग एक्ट 2009 में दिए गए प्रावधानों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि नए छात्रों को रैगिंग के नाम पर प्रताड़ित करना एंटी रैगिंग एक्ट के तहत एक अपराध की श्रेणी में आता है। और इस एक्ट के तहत अपराधी को तीन बर्ष का कारावास व जुर्माना भी हो सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रथम वर्ष के शिक्षणार्थी पारस पराशर एवं शायना बेगम ने भी इस दौरान अपने अनुभव सांझे करते हुए बताया कि जब वह प्रथम दिन संस्थान में आए तब उनको प्राध्यापकों ब बरिष्ठ छात्रों द्वारा बेहतर तरीके से उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सहयोग दिया।

बहुतकनीकी संस्थान के प्रधानाचार्य पुनीत महाजन ने भी छात्रों से आह्वान किया कि वह रैगिंग से बिल्कुल दूर रहें और नए छात्रों को अपने ही परिवार का हिस्सा माने और उन्होंने प्रथम वर्ष के छात्रों को संस्थान व तकनीकी शिक्षा बोर्ड के नियमों और विभिन्न छात्रवृति योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! विश्व आयोडीन अल्पता विकार निवारण दिवस आयोजित !
अगला लेखबिलासपुर ! प्रधान मंत्री जन आरोग्य योजना के 5000 लाभार्थियों पर जिला में 6 करोड़ 33 लाख रुपए व्यय- प्रकाश दरोच !

बिलासपुर ! बैग फ्री डे के दौरान बच्चों ने सीखा जल...

बिलासपुर ! 27 अप्रैल, ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रघुनाथपुरा में "व्यास इको क्लब" द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता...