शिमला ! कभी चुनाव न लड़ने वाले राठौर टिकटों पर भाजपा को ज्ञान न दें – कंवर !

'जो हालत राठौर की कांग्रेस में है, वही हालत कांग्रेस की जनता के बीच, दोनों को कोई नहीं मानता' 'उपचुनाव से पहले ही हार स्वीकार रही कांग्रेस' भाजपा नेता ने कुलदीप सिंह राठौर को दी मैदान में उतरने की चुनौती, कहा- विपक्ष की भूमिका निभाने में भी नाकाम है कांग्रेस -प्रत्याशियों के चयन का ज्ञान हमें न दें राठौरः भाजपा

0
723
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। भाजपा के प्रदेश कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर ने कहा कि कांग्रेस ने उपचुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर राज्य में हुए विकास कार्यों से बौखला चुके हैं। यही वजह है कि आज कांग्रेस चार उपचुनावों में हार सुनिश्चत होते देख मीडिया के माध्यम से जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। राठौर द्वारा भाजपा की ओर से टिकटों में देरी होने के बयान पर पलटवार करते हुए कंवर ने कहा- हंसी की बात है कि टिकटों को लेकर वह शख्स बयान दे रहा है जिसे कभी उसकी पार्टी ने टिकट देने लायक नहीं समझा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने 30 साल तक प्रदेश की सत्ता में रहकर जो कार्य नहीं किए, उसे प्रदेश की जयराम सरकार ने चार साल में ही कर दिखाया। उन्होंने कुलदीप सिंह राठौर को दो टूक शब्दों में कहा कि कांग्रेस उपचुनाव जीतने का सपना देख रही है जो कभी भी साकार नहीं होने वाला। भाजपा नेता ने कहा कि कोरोना काल में भी कांग्रेस ने राजनीति की, जबकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोराना संकट के दौर में भी राज्य के हर विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया।
कंवर ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने में भी पूरी तरह से नाकाम साबित हो चुकी है। कांग्रेस में टिकट को लेकर गुटबाजी चल रही है, जिससे साफ जाहिर है कि उपचुनाव में जनता फिर से कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश के मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशियों को लाखों मतों से लीड दिलाई थी, उसी तरह इन उपचुनावों में भी भाजपा की रिकार्ड जीत होगी। उन्होंने कुलदीप सिंह राठौर को याद दिलाते हुए कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और प्रत्याशियों का चयन भी हर पहलुओं को देखते हुए किया जाता है। ऐसे में राठौर हमें यह न सिखाएं कि टिकट की घोषणा कैसे की जाती है। भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर ही सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्यपाल ने किया डॉ. रचना गुप्ता की पुस्तक ‘देवधराः हिमाचल प्रदेश’ का लोकार्पण !
अगला लेखबिलासपुर ! खाद्य नागरिक आपूर्ति राजिन्द्र गर्ग का प्रवास कार्यक्रम !