शिमला ! भट्ठाकुफर क्षेत्र के चमियाना में उचित मूल्य की दुकान का निरीक्षण किया – राजेंद्र गर्ग !

0
921
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग नेशिमला के भट्ठाकुफर क्षेत्र के चमियाना में उचित मूल्य की दुकान का निरीक्षण किया उन्होंने इस अवसर पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को राशन युक्त बैग भी वितरित किए। उन्होंने चंपा, मीरा, सोमवती, सेवती, इंदिरा, नीता ठाकुर, सीमा देवी, शीला देवी, यशोदा तथा विद्या देवी को राशनयुक्त बैग वितरित किए। उन्होंने लाभार्थियों के साथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना के तहत मिलने वाले अनाज को लेकर उनसे परस्पर संवाद कायम किया लाभार्थियों ने इस अवसर पर प्राप्त अन्न के माध्यम से होने वाली सुविधा के संबंध में जानकारी दी। लाभार्थियों ने विभिन्न अन्य योजनाओं के माध्यम से मिलने वाली सहायता तथा लाभों के संबंध में भी मंत्री महोदय को अवगत करवाया।
राजेंद्र गर्ग ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश के लोगों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत है विभिन्न योजनाओं के माध्यम से समाज के सभी वर्गों का समान विकास किया जा रहा है। इस अवसर पर गुड़िया सक्षम बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा शर्मा वरिष्ठ कार्यकर्ता विजय ज्योति सेन जिला खाद्य आपूर्ति एवं नियंत्रण पूर्णचंद व विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिला के विभिन्न स्थानों पर किया गया प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का लाइव प्रसारण !
अगला लेखशिमला ! केन्द्रीय मंत्री ने हिमाचल को निवेश के लिए उत्कृष्ट केन्द्र विकसित करने पर राज्य सरकार के प्रयासों को सराहा !