चम्बा ! प्रधानमंत्री मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 25 सितंबर को आयोजित होगा संवाद कार्यक्रम -उपायुक्त !

0
370
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रधानमंत्री मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 25 सितंबर को केंद्रीय उपभोक्ता कार्य, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले संवाद कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ वीडियो कांफ्रेंस करने के पश्चात उपायुक्त डीसी राणा ने बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से वर्चुअल माध्यम द्वारा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके तहत जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चिन्हित स्थानों पर एलईडी वॉल के माध्यम से शिमला में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम को लाइव प्रसारित किया जाएगा । इसके अलावा जिला में पंचायत चुनावों को लेकर जारी आदर्श आचार संहिता वाले क्षेत्रों को छोड़कर सभी उचित मूल्य की दुकानों और पंचायत स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ।

उपायुक्त ने कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जिला नियंत्रक खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति और जिला पंचायत अधिकारी से उचित मूल्य की दुकानों और पंचायतों में 24 सितंबर तक विभिन्न व्यवस्थाओं की उपलब्धता को सुनिश्चित बनाने की निर्देश दिए । उपायुक्त ने यह भी निर्देश दिए कि उचित मूल्यों की दुकानों में लोगों को बैठने की उचित व्यवस्था के साथ 25 पात्र लोगों को राशन वितरण की व्यवस्था भी सुनिश्चित बनाई जाए ।

डीसी राणा ने कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के उचित व्यवहार को भी सुनिश्चित बनाने के निर्देश जारी किए । बैठक में जिला नियंत्रक खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विजय हमलाल ने अवगत किया कि जिला के सभी उचित मूल्यों की दुकानों में पात्र लाभार्थी को उपलब्ध करवाये जाने वाले राशन की उपलब्धता को सुनिश्चित बनाया गया है । इसके अलावा सभी उचित मूल्यों की दुकानों में फ्लेक्स एवम बैनर, साज -सजावट , सफाई, बैठने की व्यवस्था को सुनिश्चित बनाया जा रहा है । इस दौरान अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मेहरा, उप पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु वर्मा , जिला लोक संपर्क अधिकारी खेम चौहान , जिला पंचायत अधिकारी महेश ठाकुर उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! अनुबन्ध आधार पर वन रक्षकों के कुल 30 पदों के लिए शारीरिक दक्षता अब 25 सितम्बर से !
अगला लेखचम्बा ! वरिष्ठ नागरिकों के लिए सम्मान दिवस आयोजित- जिला कल्याण अधिकारी 395 वरिष्ठ नागरिकों ने किया पौधारोपण !