शिमला ! वि वि ने एक बार फिर से टेस्टिंग के नाम पर निकला गलत परिणाम – एबीवीपी !

0
1320
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! छात्रों कि विभिन्न मांगो को लेकर अभाविप विश्वविद्यालय इकाई ने परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन सौंपा। मीडिया को जानकारी देते हुए इकाई अध्यक्ष विशाल सकलानी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन ई आर पी प्रणाली की गुणवत्ता के लिए अपनी पीठ थपथपाने के मौके की तलाश में रहता है। प्रशाशन विश्वविद्यालय ई आर पी प्रणाली को पूरे देश भर में सर्वोत्तम कोटि का बताती है लेकिन ई आर पी प्रणाली सवालों के घेरे में तब आती है जब हम देखते है की लगातार दूसरी बार ई आर पी की टेस्टिंग के नाम पर छात्रों के गलत परिणाम घोषित किए गए हैं, गलत परिणामों को देख छात्रों को काफी तनाव का सामना करना पड़ रहा है जबकि वास्तव में घोषित किए गए परिणाम सही नहीं है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय ने अभी तक यूजी के छात्रों का भी अंतिम सत्र के परीक्षा परिणाम नहीं निकले है, ऐसे में पूरे प्रदेश भर में ऐसे भी छात्र है जो पीजी के प्रवेश बाहरी राज्यो के विश्वविद्यालयों से लेना चाहते है लेकिन यूजी के परिणामों के बगैर अन्य विश्वविद्यालयों में प्रवेश ले पाना सम्भव नहीं हो पा रहा अगर परिणाम घोषित करने में ज्यादा समय लगाया जाता है तो छात्र प्रवेश नहीं ले पाएगा इसलिए जल्द से जल्द यूजी के परिणाम घोषित किए जाने।

उन्होंने बी एड के प्रथम और तृतीय सत्र के परिणामों को घोषित करने की भी मांग उठाई । उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय ने बी एड के लिए प्रथम सत्र की प्रवेश परीक्षाएं करवा ली है। लेकिन अभी पिछले साल के पहले और तीसरे सत्र के परिणाम घोषित नहीं किए है ।
उन्होंने बी बी ए और बी सी ए के रि- अपीयर के परिणाम घोषित करने की मांग उठाते हुए कहा कि विश्वविद्यालय ने काफी लंबे समय से बी बी ए और बी सी ए के छात्रों का रि- अपीयर के परिणाम नहीं निकले है, इसलिए विश्वविद्यालय प्रशासन छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए परिणामों को जल्द से जल्द घोषित करे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में एससी एसटी एट्रोसिटी एक्ट के बारे में की जा रही अभद्र टिप्पणियां, सरकार पर बनाया जा रहा दबाव !
अगला लेखशिमला ! ग्राम पंचायत धरेच के प्रत्येक वार्ड में ग्रामवासियों के साथ बैठ कर सीधा संवाद – अनिरुद्ध सिंह !