शिमला ! सदन में विपक्ष का रवैया गैर जिम्मेदारना,चर्चा करने के बजाए सुर्खियां बटोरने के लिए विपक्ष कर रहा वॉकआउट – मुख्यमंत्री !

0
750
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! विधानसभा मॉनसून सत्र के 7वें दिन आज कोविड पर चर्चा के बाद स्वास्थ्य मंत्री के जवाब से असन्तुष्ट विपक्ष ने सदन से वाकआउट कर दिया। विपक्ष ने सरकार को कोविड से निपटने में असफल बताया और कोविड से निपटने के लिए उचित कदम न उठाने के आरोप लगाए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष सदन में चर्चा के दौरान राजनीतिक मन्सा से आरोप प्रत्यारोप लगाए। गैर जिम्मेदार तरीके से उनका व्यवहार सदन में रहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से खबर बनाने के लिए विपक्ष ने सदन से वाकआउट किया। उन्होंने कहा कि सदी का महासंकट कोविड के रूप में आया है इस पर सार्थक चर्चा की आवश्यकता थी लेकिन विपक्ष ने ऐसा नही किया जो गलत है।

वन्ही सवर्ण आयोग के गठन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी को मांग करने का अधिकार है। सारे विषय पर विचार किया जाएगा।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि क्षत्रिय महासभा के लोग उनके पास भी आये थे और मुख्यमंत्री के आवास के बाहर लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। हिमाचल प्रदेश एक सौहार्दपूर्ण प्रदेश है। लेकिन किसी जाति के खिलाफ नारेबाजी करना भी उचित नहीं है। देश में दो ही राज्यों में स्वर्ण आयोग का गठन हुआ है सरकार सभी पहलुओं का अध्ययन कर रही है और सही समय पर सरकार निर्णय लेगी। मध्यप्रदेश में स्वर्ण आयोग गठन हुआ है जिसका प्रदेश सरकार अध्ययन कर रही है और उसके बाद ही सरकार किसी नतीजे पर पहुंचेगी।
मुख्यमंत्री ने कोविड की स्थिति को देखते कहा कि एक्टिव मामले लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में पर्यटकों को आरटीपीसीआर रिपोर्ट लेकर दिशानिर्देश जारी किए गए थे। ऐसे में आज कैबिनेट में ओर चीजों पर विचार किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! हिंगला देवी को चुना गया एसएमसी अध्यक्ष !
अगला लेखशिमला ! नियम 130 के तहत कोविड पर चर्चा के बाद स्वास्थ्य मंत्री के जवाब से असन्तुष्ट विपक्ष ने सदन से किया वाकआउट !

सोलन ! प्रथम अमित सिंगला दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट 3 मई से...

सोलन , 27 अप्रैल !प्रसिद्ध समाज सेवी संस्था अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा प्रायोजित प्रथम अमित सिंगला दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट 3...