लाहौल! तोजिंग नाले में बाढ़ में शिकार हुए बीआरओ के जेई राहुल सहित अभी तक 3 लोगों का नही लगा कोई सुराग !

0
307
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल ! जनजातीय जिला लाहौल घाटी में भारी बारिश के दौरान बादल फटने से तोजिंग नाले में बाढ के शिकार हुए बीआरओ के जेई राहुल कुमार सहित तीन लोगों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। राहुल कुमार की तलाश में बिहार से चाचा धमेन्द्र पांडे भी लाहौल पहुंचे हुए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राहुल कुमार जेसीबी में डोजर चालके व दो हैप्पी के साथ उदयपुर से तांदी की ओर आ रहा था जब वे तोजिंग नाले में पहुंचे तो पानी का जलस्तर बढा हुआ था पानी में गाड़ी फसीं देख बीआरओ के सभी जवान गाड़ी में बैठे लोगों व की मदद मे जुट गए। उसी समय अचानक बाढ के पानी का जलस्तर बढ़ गया और सभी को अपने साथ बहा कर ले गया ।

23 वर्षोय राहुल कुमार पुत्र रामानुज पांडे थाना सुजरा जिला लखी सराय बिहार का रहने वाला है पिता रामानुज पांडे गाँव में खेतीबाड़ी करके परिवार को पालते है। बडे बेटे राहुल कुमार को जेई बनाकर बीआरओ मे देश सेवा में लगाया।

बेटे के जेई बनने से अभी रामानुज पांडे के दिन अच्छे आने वाले ही थे कि बाढ मे बह जाने की खबर जब माता पिता को मिली तो मानो उनकी शरीर से जान ही निकल गई।अभी तक उसकी माँ सदमे में ही है। एसपी मानव वर्मा ने कहा है कि तालाश जारी है व खोजी कुत्तों की मदद भी ली जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 04 अगस्त 2021 बुधवार !!
अगला लेखमुख्यमंत्री ने डाॅ. यशवंत सिंह परमार को पुष्पांजलि अर्पित की !