चम्बा/डलहौजी ! मुख्य सचेतक बनने के बाद पहली बार पधारने पर विक्रम जरियाल का भव्य स्वागत !

0
437
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रदेश सरकार की कैबिनेट में मुख्य सचेतक का कार्यभार संभालने के बाद विधायक विक्रम सिंह जरयाल शुक्रवार के दिन ग्राम पंचायत तारागढ़ , ककीरा , घटासनी , चलामा , तुनूहटट्टी , नैनीखड्ड , मेल , मोरनू , चूहन , कंडेई , सुदली , बगडार , ढलोग और बैली में पहुंचने पर लोगों व पंचायत प्रतिनिधियों ने गर्मजोशी के साथ ढोल नगाड़ों से स्वागत किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों का विशेषकर योगदान रहा इस मौके पर सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। सभी पंचायतों में अपने वाहनों के काफिले के साथ पहुंचकर जनता को संबोधन करते हुए विधायक ने लोगों का भव्य स्वागत करने पर आभार व्यक्त किया और उपस्थित हुई जनता को उन्होंने उनका सेवक बताया।

विक्रम सिंह जरयाल ने भाजपा के उच्च पदाधिकारियों को उन्हे नई जिम्मेवारी सौंपने पर दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त किया। इस प्रवास के दौरान ही लोगों द्बारा बताई गई कई समस्याओं का भी निपटारा मुख्य सचेतक एवं विधायक विक्रम सिंह जरयाल द्वारा किया गया। ग्राम पंचायत नैनीखड्ड और मेल में वन विभाग द्वारा रखे गए पौधारोपण अभियान में भी विधायक ने शिरकत की और पंचायत प्रतिनिधियों व वन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मिलकर पौधारोपण किया गया ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चरडा पंचायत में भी सामने आई पहाड़ दरकने की सूचना !
अगला लेखबिलासपुर ! उपायुक्त पंकज राय की अध्यक्षता में बेसहारा पशुओं के रखरखाव के बारे समीक्षा बैठक आयोजित !