चम्बा ! विधायक पवन नैय्यर ने चनेड में भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का लिया जायजा !

0
286
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विधायक पवन नैय्यर ने आज गांव चनेड में गत बुधवार को भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने वन विभाग और संबंधित पंचायत प्रधान को निर्देश देते हुए कहा कि फ्लड संभावित क्षेत्रों में अधिक से अधिक पौधारोपण करें ताकि भविष्य में ऐसी संभावनाओं को कम किया सके।
एक और जहां वैश्विक महामारी कोरोना से पूरा देश संकट में है। वहीं, आजकल जगह-जगह हो रही भारी बारिश से हर तरफ नुकसान हो रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोगों से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि भारी बरसात के चलते कोई जान-माल की हानि और अप्रिय घटना ना घटे इसलिए लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें खासकर नदी और नालों के समीप जाने से परहेज करें । इस दौरान विधायक पवन नैय्यर ग्राम पंचायत उदयपुर के पंचायत प्रतिनिधियों से रूबरू हुए और पंचायत में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों का जायजा लिया उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे लोगों के जरूरतमंद कार्यों को प्राथमिकता से लें और सभी प्रतिनिधि एकजुट होकर विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं ।

सरकार द्वारा चलाए गए सभी विकासात्मक कार्य और योजनाओं को जनता के घर द्वार तक पहुंचाना सुनिश्चित बनाएं ताकि हर योजना का लाभ आम जनमानस तक पहुंच सके। इस दौरान उन्होंने पंचायत में लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकतर का मौके पर निवारण भी किया।

इस दौरान उन्होंने गांव कंदरोड और चीमां में एंगल जाला निर्माण हेतु 3 लाख की धनराशि को भी स्वीकृति प्रदान की।
उन्होंने विभिन्न विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि लोगों की बिजली,पानी,स्वास्थ्य,शिक्षा जैसी मूलभूत जरूरतों पर प्राथमिकता से कार्य करें ताकि लोगों को किसी भी परेशानी से जूझना ना पड़े।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष पंचायत समिति तिलक राज, सहायक अभियंता बिजली विभाग अजय कुमार और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने किया खड़ामुख- भरमौर- हड़सर सड़क किनारे पौधारोपण अभियान का शुभारंभ !
अगला लेखसुदंरनगर विधानसभा क्षेत्र के निहरी में खुलेगा बीडीओ कार्यालय – जय राम ठाकुर !