बद्दी ! कार से 10 किलो से अधिक गांजा बरामद !

- मुखबिर से मिली सूचना के बाद एसआईयू टीम ने जाल बिछाकर दबोचा आरोपी - एसआईयू टीम शराब, चिट्टा व नशा माफिया पर सख्ती से कस रही है नकेल

0
1275
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने नशे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए नशा कारोबारियों को धर दबोचने का सिलसिला जारी रखा है। एक तरफ जहां एसआईयू टीम ने शराब माफिया पर नकेल कसते हुए सुराज माजरा में अवैध शराब पकड़ी वहीं अब पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है।
जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू टीम ने भुड्ड के गांव मलकू माजरा में 10.348 किलोग्राम गांजा बरामद किया। एसआईयू टीम में मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक टोयोटा इटीयोस में नशे की अवैध खेप ले जाई जा रही है। पुलिस पर एसआईयू टीम ने जाल बिछाकर भुड्ड बैरियर के गांव मलकू माजरा में एक सफेद रंग की इटियोस गाड़ी को रोका। गाड़ी की तलाशी के दौरान एसआईयू टीम को 10 किलो 348 ग्राम गांजा बरामद हुआ। गाड़ी के चालक की पहचान प्रवीण कुमार गांव फागली शिमला के रूप में हुई है। एसआईयू टीम ने गांजे की खेप व कार को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने एक कार से गांजे की खेप बरामद की है। पुलिस ने कार व गांजे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस का नशा माफिया के खिलाफ अभियान लगातार जारी है और इस माह में अवैध शराब, चिट्टा व गांजे की खेप पकड़ी गई है। पुलिस नशा कारोबारियों को किसी भी कीमत पर बीबीएन में पैर नहीं पसारने देगी। उन्होंने लोगों से भी सहयोग की अपील की है कि अगर उनके आसपास कहीं नशा बेचा जाता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें, पुलिस सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गुप्त रखेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जरूरतमंद बच्चों के लिए सरकार की डोनेट फोन योजना अच्छी पहल !
अगला लेखनालागढ़ ! रविवार को नालागढ़ क्षेत्र में बिजली बंद रहेगी !