शिमला ! मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल सहयोगियों सहित राज्यपाल को भावनात्मक विदाई दी !

0
594
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चैधरी एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, जनप्रतिनिधियों, मुख्य सचिव अनिल खाची, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, कुलपतियों, प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और विभिन्न क्षेत्रों के विशिष्ट लोगों ने सोमवार को राजभवन में राज्यपाल को भावनात्मक विदाई दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इससे पूर्व, राजभवन के कर्मचारियों ने आज राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के लिए राज भवन में विदाई समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर राज्यपाल श्री दत्तात्रेय ने कहा कि उन्होंने पिछले दो वर्षों के दौरान प्रदेश के लोगों से बहुत स्नेह, आदर एवं सम्मान प्राप्त किया है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा। उन्होंने कहा कि अपने लगभग दो वर्ष के इस कार्यकाल के दौरान उन्होंने राजभवन की गरिमा को बनाए रखने तथा प्रदेश की उन्नति और विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों में भाग लिया।

इस अवसर पर राज्यपाल के पूर्व सचिव राकेश कंवर ने विभिन्न क्षेत्रों में राज्यपाल द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डालते करवाते हुए कहा कि उनके कार्यों ने हिमाचल प्रदेश को एक नई दिशा प्रदान की और इन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। उन्हांेने कहा कि राज्यपाल द्वारा प्रदेश में किए गए कार्यों को सभी स्तर पर सहयोग और प्रशंसा मिली।

इस अवसर पर राज्यपाल के नए सचिव प्रियतु मंडल भी उपस्थित थे, जिन्होंने आज अपना कार्यभार संभाला।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रदेश व केंद्र सरकार की प्रायोजित स्कीमों से लोगों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाएं… अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह !
अगला लेखशिमला ! वीरभद्र सिंह जनमानस का नेता , उनके निधन से प्रदेश आज सुना सा हो गया – हिमराल !