चम्बा ! जलशक्ति मन्त्री की शिक्षकों के प्रति टिप्पणी पर राजकीय अध्यापक संघ हुआ नाराज !

0
617
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जलशक्ति मन्त्री ठाकुर महेन्द्र सिंह जी की शिक्षकों के प्रति टिप्पणी पर राजकीय अध्यापक संघ हुआ नाराज और बयान की घोर निंदा। हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ ने प्रदेश सरकार के जल शक्ति मन्त्री श्री महेन्द्र सिंह ठाकुर के शिक्षकों के प्रति की गई टिप्पणी की निन्दा की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष हरि प्रसाद शर्मा ने मंत्री के इस बयान की निंदा करते हुए कहा है कि कोरोना संकट में जितनी कुर्बानियां अध्यापकों ने दी है उस पर मंत्री को गौर करना चाहिये चाहे वो कोविड डयूटी हो या लोगो को कोरोना के प्रति जागरूक करना दिन रात पब्लिक प्लेस पर ड्यूटी करते सैकड़ो शिक्षक कोरोना की चपेट में आए और दर्जनों शिक्षकों को अपनी जान भी गवानी पड़ी परन्तु न तो सरकार ने मृत शिक्षकों के परिवारों को कोई पेंशन का प्रबधं किया उल्टे सरकार का एक बरिष्ठ मंत्री शिक्षकों को ही कोसने पर उतर आया है।

हरि प्रसाद ने बताया कि इस बयान के बाद हिमाचल के 80 शिक्षकों में रोष फैल गया है इस बयान को लेकर ज़िला अध्यक्ष हरि प्रसाद राज्य महिला अध्यक्ष डॉ कविता विजलबान ,राज्य उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा,ज़िला उपाध्यक्ष सुरेंद्र मोहन, महासचिव सतिन्द्र राणा , वित्त सचिव रोहित शर्मा,प्रेस सचिव राकेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप कर मंत्री से बयान बापिस लेने और शिक्षकों से माफी मांगने को कहा है नही तो मंत्री के खिलाफ पूरे हिमाचल में शिक्षक विरोध प्रदर्शन पर उतर आएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/डलहौजी ! हिमाचल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल डलहौजी में लगा पर्यटकों का तांता !
अगला लेखशिमला ! राजकीय अर्द्ध चालक परिचालक महासंघ की बैठक का आयोजन !