शिमला ! प्रदेश सचिवालय के बाहर सामान्य वर्ग का महाधरना !

0
1269
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! स्वर्ण आयोग के गठन की मांग को लेकर सामान्य वर्ग से जुड़े कई संगठनों ने आज प्रदेश सचिवालय के बाहर जोरदार धरना प्रदर्शन किया। प्रदेश भर से शिमला में जुटे सामान्य वर्ग के लोगों ने खलीनी से लेकर प्रदेश सचिवालय तक रैली निकाली व चक्का जाम किया। धरने में प्रदेश भर के हजारों लोगों ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सामान्य वर्ग सयुंक्त मंच के अध्यक्ष रुमित ठाकुर ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री आयोग के गठन का आश्वासन नही देते है वह यहां से नही हटेंगे। उन्होंने कहा कि स्वर्ण समाज बहुसंख्या में है लेकिन आज हमारी अनदेखी हो रही है। दूसरे राज्यों में भी स्वर्ण आयोग का गठन किया गया है अगर हिमाचल में ऐसा नही होता है तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पुलिस प्रशासन कोरोना के नाम पर उन्हें हटाने का प्रयास कर रही है लेकिन देश मे चुनाव हो रहें हैं जहां लाखों की भीड़ जमा हो रही है वहाँ कानून का कोई नाम नही है।

इस मामले पर मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि सामान्य वर्ग के लोग मुख्यमंत्री से मिले है। इस पर मुख्यमंत्री से चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि आगामी 3 महीने में इस पर बैठक होगी। जिसमें आयोग बनाने को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रसव पूर्व शिशु लिंग जांच निषेध अधिनियम के अंर्तगत जिला सलाहकार कमेटी की बैठक !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में कोरोना का कहर लगातार जारी 24 नए कोरोना संक्रमित, मामले फिर आए सामने।