हिमाचल ! फिर बढ़ रहा कोरोना का खतरा, मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, हो सकते हैं कई फैसले !

0
2778
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल ! देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक करेंगे। पीएम मोदी 17 मार्च को दोपहर साढ़े 12 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक में कई अहम फैसले भी ले सकते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रधानमंत्री मोदी टीकाकरण अभियान शुरू होने के बाद पहली बार देशभर के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। कहा यह जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी इस बैठक में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के अलावा टीकाकरण अभियान पर भी चर्चा कर सकते हैं। हालांकि कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर कई राज्य सरकारों ने फिर से सख्ती बढ़ानी शुरू कर दी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी कहा है कि लापरवाही के कारण एकबार फिर से कई राज्यों में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखकर महाराष्ट्र सरकार ने 31 मार्च तक के लिए नए नियम लागू कर दिए हैं। राज्य सरकार ने 50% क्षमता के साथ ही सिनेमा हॉल, होटल, रेस्टोरेंट जैसे जगहों को खोलने के आदेश दिए हैं। साथ ही शादियों में भी अधिकतम 50 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी गई है। सरकार के आदेश के अनुसार इन नियमों को तोड़ने वाले पर डिजास्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! गाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत।
अगला लेखचम्बा ! सांसद किशन कपूर क्षेत्रीय प्रत्यक्ष कर सलाहकार समिति के सदस्य नामांकित।