शिमला ! मॅहगाई ,बेरोजगारी व भ्र्ष्टाचार के मुद्दों पर युवा कांग्रेस 18 मार्च को विधानसभा का घेराव करेगी।

0
1737
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! बढ़ती मॅहगाई , बेरोजगारी व भ्र्ष्टाचार के मुद्दों को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस आगामी 18 मार्च को विधानसभा का घेराव करेगी। शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश युवा काँग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि युवा कांग्रेस पहले भी इन मुद्दों को लेकर विधानसभा व ब्लॉक स्तर पर धरने प्रदर्शन कर चुकी है लेकिन सरकार कुछ भी सुनने को तैयार नही ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वंही प्रदेश सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को भी उन्होंने लोगों खासकर युवाओं की आकांक्षाओं के बिल्कुल विपरीत करार दिया।भंडारी ने कहा कि प्रदेश सरकार के बजट में किसी भी वर्ग को राहत नही दी गयी है इस बजट ने सभी को निराश किया है। उन्होंने कहा की 18 मार्च को होंने वाले विधानसभा घेराव में प्रदेश भर से शिमला पंहुचने वाले कार्यकर्ता चौड़ा मैदान में इक्कठा होंगे जंहा शीर्ष नेतृत्व के संबोधन के बाद विधानसभा की ओर कुछ किया जायेगा।

इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीवी श्रीनिवास व राष्ट्रीय प्रभारी कृष्ना अल्लुवरी भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर पूछे गए प्रश्न पर निगम भंडारी ने कहा कि विधानसभा घेराव के बाद अभियान की शुरुआत की जाएगी व ज्यादा से ज्यादा युवाओं को संगठन के साथ जोड़ने का प्रयास किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजयसिंहपुर ! एन.एस.एस इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर का आगाज !
अगला लेखशिमला ! चार नगर निगमों में होने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची 21 मार्च को जारी करेगी !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...