चम्बा ! चमेरा 2 व चमेरा 3 पावर स्टेशन द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

0
664
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एनएचपीसी चमेरा 2 व चमेरा 3 पावर स्टेशन द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव का आयोजन कोरोना प्रोटोकॉल के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए किया गया। इस कार्यक्रम में एस के संधु महाप्रबंधक प्रभारी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।एस के संधु का जोरदार स्वागत किया गया इस मौके पर उन्हें डी के गौतम उप महाप्रबंधक द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर एस के संधु महाप्रबंधक प्रभारी ने प्रतिभागी बच्चों को संबोधित भी किया, उन्होंने कहा कि अपने देश को आजाद करवाने के लिए स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिए गए बलिदानों को हमे कदापि नही भुलाना चाहिए, संधु ने कहा कि धन्य हैं वो देश भक्त जो मातृभूमि को स्वतंत्र करवाने के लिए हंसते हंसते फांसी के तख्ते पर झूल गए,उनकी बदौलत आज हम आजाद हैं।

इस मौके पर उन्होंने सभी प्रतिभागियों से आग्रह किया कि वे विद्या अध्ययन पर अधिक ध्यान दें जिससे कि भारत को विश्व के अन्य देशों की अग्रणी श्रेणी में ला सकें। ये कार्यक्रम केंद्रीय विद्यालय चमेरा 2 के परिसर में आयोजित हुआ और इसमें लगभग 70 के करीव बच्चों ने भाग लिया।

इस अवसर पर कविता लेखन में विजेता प्रतिभागियों को एस के संधु महाप्रबंधक प्रभारी द्वारा पुरस्कृत किया गया।इस मौके पर एनएचपीसी चमेरा 2 व चमेरा 3 पावर स्टेशन के अधिकारीगण,प्रधानाचार्य एवं स्टाफ व छात्र छात्राएँ उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कुफरी व नारकंडा सहित प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में रुक रुक कर हल्की बर्फबारी हुई !
अगला लेखशिमला ! पहली से चौथी कक्षा तक के छात्रों की नए सत्र में भी ऑनलाइन पढ़ाई ही होगी।