सोलन ! व्यक्ति हुआ 10 लाख रुपए की ठगी का शिकार, मामला दर्ज !

0
1971
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! जिला सोलन में एक व्यक्ति 10 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया। इसकी शिकायत सोलन जिला के जौणाजी रोड के रहने वाले 39 वर्षीय नादान लाल ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस को दी गई शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आया तथा व्यक्ति ने अपना नाम नितिन बताते हुए कहा कि वह अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी से बोल रहा था। इसके बाद शातिर ने नादान को 4000 सीमेंट के बैग देने की पेशकश की।
आरोपी ने व्यक्ति को अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड अकांउट नंबर के नाम से भी संख्या साँझा की। जिसके बाद नादान ने सीमेंट कंपनी को आरटीजीएस के द्वारा 5100000 के माध्यम से 30 जनवरी को ट्रांसफर किये और बची हुई राशि चेक द्वारा जमा करवाई। लेकिन जब काफी समय बीत गया तो ना तो उक्त व्यक्ति का फोन आया और ना ही सीमेंट के बैग उन्हें मिले।

जब उन्होंने व्यक्ति को कॉल किया तो उसने फोन भी उठाना बंद कर दिया। जिसके बाद धोखाधड़ी का एहसास होने पर व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी । लघु उद्यमियों ने ड्रग विभाग की वर्तमान कार्य शैली को सराहा !
अगला लेखसोलन । एकीकृत बागवानी विकास मिशन की समीक्षा बैठक आयोजित, योजना के तहत 4873 लाभार्थियों को किया जाना है लाभान्वित !