चम्बा ! सड़कों के किनारे बनी नालियां बनी जी का जंजाल !

0
896
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पूरे प्रदेश में नगर परिषद व पंचायत चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब सभी प्रधान और पार्षद शपथ लेकर अपना कार्य संभाल चुके हैं। पिछले कार्यकाल में रहे सभी पंचायत प्रतिनिधियों व पार्षदों के द्वारा किए गए कार्यों का अब अवलोकन किया जा रहा है। जिन जिन कार्यों की वजह से स्थानीय लोगों ने अपने पार्षदों का तख्ता पलटा अब उन लोगों को इंतजार है कि नए चुने पार्षद उन कार्यों को कितनी प्राथमिकता देते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा जिला के सुल्तानपुर की बात करें तो पिछले कई सालों से वहां पर सड़क के किनारे बनी नालियों की समस्या वहां के लोगों के लिए जी का जंजाल बनी हुई है। सड़कों के किनारे पर बनी नालियों में इतनी गंदगी है कि वहां हमेशा ही बीमारी का खतरा बना रहता है। बरसात में वहां मक्खी और मच्छर की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

कई बार लोगों ने अपने पूर्व पार्षद से कार्य को करवाने की गुहार लगाई लेकिन उनकी समस्या को किसी ने नहीं सुना यही वजह है कि उन्होंने इस बार अपने क्षेत्र में एक युवा महिला पार्षद को चुनकर सामने लाया है और उन्हें अब यह उम्मीद है कि समस्याओं का समाधान करने में वह युवा पार्षद कामयाब होंगी। इसी को लेकर खबर हिमाचल से के साथ वहां की युवा पार्षद ने अपने वार्ड का दौरा किया और उनकी समस्याओं को जाना और इनका जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके वार्ड में नालियों की बहुत समस्या थी जिसकी वजह से वहां का दुकान में ग्राहक आते तो उन्हें भी काफी का दुर्गंध का सामना करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि इस बार उन्होंने एक युवा पार्षद को मौका दिया है और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही उनकी समस्याओं का हल करवाने में कामयाब होंगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 29 जनवरी 2021 शुक्रवार !!
अगला लेखतीसा ! सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र को अपनाएं सभी नवनिर्वाचित पंचायती राज प्रतिनिधि- विधानसभा उपाध्यक्ष।