चम्बा ! स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग चम्बा द्वारा किया गया क्षय रोग की मासिक समीक्षा बैठक का आयोजन !

0
511
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग चम्बा द्वारा आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय चम्बा के सभागार में क्षय रोग की मासिक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जिस की अध्यक्षता मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने की. बेठक में डॉ रविनद्र ड़ा सलाहकार विश्‍व स्वास्थ संगठन हिमाचल प्रदेश भी उपस्थित रहे. इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने स्टेट प्रोग्राम ऑफिसर को समानित किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिला चंबा में चल रहे हिम सुरक्षा अभियान और कोविड-19 के तहत चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम की समीक्षा की। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बेठक में जिले में चल रहे राष्ट्रीय हेल्थ मिशन के तहत चल रहे कार्यकर्मो की समीक्षा की जिस में क्षय रोग कार्यक्रम के तहत चल रहे निश्चय पोषण योजना और डी बी टी की गतिविधियों का आकलन किया ।

साथ ही अन्य सभी कार्यक्रमों और योजनायो को जन जन तक पहुँचाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि लोगो को स्वास्थ विभाग की और से चलाई जा रही हर कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी हो जिस से हर व्यक्ति इन योजनायो का लाभ ले सके।

बेठक में जिला के सभी खंड चिकित्सा अधिकारी और कार्यक्रम अधिकारी और राष्ट्रीय स्वस्थ्य मिशन के तहत कार्य कर रहे सभी खण्डों के लेखाकार और क्षय रोग निवारण कार्यक्रम में कार्य कर रहे एस टी एस और एस टी एल एस ने हिस्सा लिया इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जालम सिंह कार्यक्रम अधिकारी हरित भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चाइल्ड लाइन द्वारा किया गया आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन !
अगला लेखचम्बा ! नाबालिग बच्चों को किसी भी सूरत में न दें वाहन- क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी !