चम्बा ! कोरोना टीकाकरण को लेकर जिले में दूसरा ड्राई रन पूर्वाभ्यास !

0
481
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! स्वास्थ्य विभाग चम्बा द्वारा कोरोना टीकाकरण को लेकर जिले में आज सोमवार को दूसरा ड्राई रन पूर्वाभ्यास 38 स्वास्थ्य संस्थानों में स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की देखरेख और निगरानी में पूर्ण हुआ।मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जिले के 38 स्वास्थ्य केंद्र में कोरोंना वैक्सीन को लगाने संबंधी पूर्वाभ्यास पूर्ण हुआ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस पूर्वाभ्यास में टीकाकरण के दोरान किसी तरह की कोई कमी ना रहे इस के लिए इस सरकार ने हर स्तर पर इस तरह का पूर्वाभ्यास आयोजित करवाये जा रहे हैं उन्होंने कहा कि इस पूरे कार्य को चार कर्मियों की टीम की देख रेख में किया जा रहा है। इस पूर्वाभ्यास में पांच लोगों को कोरोना वैक्सीन की डमी लगाने के लिए चुना गया है जिसमें वैक्सीन के लगाने से लेकर अंत तक की पूरी प्रक्रिया की जाती है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने वैक्सीनेशन की तैयारियों का जायजा लेते हुए खंड समोंट का दौरा किया उन्होंने सभी केंद्रों में जा कर पूर्वाभ्यास की प्रक्रिया को जाँचा। इस अवसर पर उन के साथ उपमंडल अधिकारी भाटियात खंड चिकित्सा भाटियात भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन जिला के 27 चिकित्सा संस्थानों में कोविड-19 टीकाकरण के लिए ड्राई रन सफलतापूर्वक सम्पन्न !
अगला लेख!! राशिफल 12 जनवरी 2020 मंगलवार !!