नालागढ़ ! प्रधान पद की दावेदार महिला प्रत्याशी पर जानलेवा हमला !

0
3894
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन जिले के नालागढ़ क्षेत्र की बगलैहड़ पंचायत के आमवाला गांव में प्रधान पद की दावेदार महिला प्रत्याशी पर नकाबपोश दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। महिला के पेट और बाजू पर नुकीली चीज से वार किया गया है। उसके शोर मचाने पर दोनों नकाबपोश मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि महिला प्रत्याशी प्रधान और उपप्रधान दोनों पदों के लिए चुनाव लड़ रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जख्मी हालत में महिला का पति उपचार के लिए उसे नालागढ़ अस्पताल ले गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया है। महिला ने किसी पर भी शक नहीं जताया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बगलैहड़ पंचायत के आमवाला गांव की प्रधान और उपप्रधान पद की दावेदार महिला मीना कुमारी दोपहर 12 बजे अपनी दुकान से घर जा रही थीं।

जैसे ही वह सड़क पर आईं तो दो नकाबपोश बाइक पर आए और उनका रास्ता रोक लिया। एक नकाबपोश ने ब्लेड या अन्य कोई धारदार हथियार से महिला के पेट, बाजू और हाथों पर वार किया। इससे वह लहूलुहान हो गईं। महिला के शोर मचाने पर नकाबपोश मौके से भाग गए।

घायल अवस्था में महिला को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। महिला ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एनसीएलटी हैदराबाद की बेंच ने एनएचपीसी की संकल्प योजना को किया अनुमोदित !
अगला लेखसिहुंता ! लाहडू में 5.55 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े 3 युवक।