चम्बा ! चम्बा जिला के ब्रंगाल में सड़क से डंगा खिसकने से बना हुआ है दुर्घटना का अंदेशा !

0
938
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कई बार हमेशा ही विभाग द्वारा सड़क रखरखाब कार्य में सुस्त रवैया की वजह से वहां पर कोई ना कोई हादसा होने का अंदेशा रहता है। सड़कों पर कई जगह पर डंगे टूट जाते हैं लेकिन लोगों द्वारा बार-बार आग्रह करने पर भी वहां डंगे नहीं लगाए जाते हैं। वहां पर ऐसा लगता है कि विभाग कोई हादसा होने का इंतजार कर रहा हो और फिर उसके बाद वहां पर सड़क को दुरुस्त किया जाएगा। चम्बा जिला के ब्रंगाल की बात करें तो वहां पर सड़क तो पक्की कर दी गई है लेकिन सड़क के किनारे से डंगा खिसकने से वहां हमेशा ही दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है क्योंकि सड़क के नीचे से पूरी तरह से जगह खाली हो चुकी है और उसके ऊपर से भारी वाहन भी गुजर रहे हैं। सड़क से नीचे दुकान भी है और अगर रात के समय कहीं गलती से कोई भारी वाहन उसके ऊपर से गुजरता है तो वहां पर बहुत बड़ा हादसा भी हो सकता है। ऐसा नहीं है कि विभाग को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है लोगों ने कई बार इसकी शिकायत विभाग से की है लेकिन विभाग हमेशा ही उनकी शिकायत को अनदेखी कर रहा है। अगर समय रहते यहां पर इस डंगे को नहीं लगाया गया या सड़क को ठीक नहीं किया गया तो यहां कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि ब्रंगाल मार्ग पर सड़क के किनारे डंगा धंस गया है वहां पर भूस्खलन भी हो रहा है। उन्होंने बताया कि सड़क के नीचे से करीब 4 फुट जगह खाली हुई है और उसके ऊपर से हमेशा ही भारी वाहन गुजरते हैं। उन्होंने बताया कि इसके नीचे दुकान है और अगर यहां कोई सड़क के ऊपर से भारी वाहन गुजरता है तो हादसा भी हो सकता है। दुकान को नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई बार विभाग को इसकी शिकायत की लेकिन उनकी हमेशा ही अनदेखी की गई है उन्होंने एक बार फिर विभाग से आग्रह किया कि यहां पर इस डंगे को ठीक किया जाए ताकि यहां होने वाले हादसे से बचा जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 30 दिसम्बर 2020 बुधवार !!
अगला लेखभरमौर ! भरमौर उपमंडल में प्रथम चरण की 352 पीठासीन और मतदान अधिकारियों को पंचायत चुनाव से पूर्व रिहर्सल करवाई गई।