चम्बा ! एनएचपीसी लिमिटेड के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक ने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से उनके आधिकारिक निवास पर की मुलाकात !

0
738
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एनएचपीसी लिमिटेड के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक(सीएमडी) एके सिंह ने एनएचपीसी के निदेशक(तकनीकी) यमुना कुमार चौबे के साथ मुख्य सचिव की उपस्थिति में मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से उनके आधिकारिक निवास पर मुलाकात की। इस अवसर पर सीएमडी ने मुख्यमंत्री को मणिपुर सरकार व एनएचपीसी के संयुक्त उद्यम एलडीएचसीएल द्वारा ली जा रही आगामी लोकतक डाउनस्ट्रीम जलविद्युत परियोजना की स्थिति के बारे में बताया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ज्ञात हो कि नोने जिले के ताओसांग गांव में स्थित यह आगामी परियोजना 66 मेगावाट क्षमता की होगी। इस परियोजना के लिए विद्युत क्रय करार(पीपीए) 31 अगस्त 2020 को एनएचपीसी और एमएसपीडीसीएल के बीच हस्ताक्षरित किया गया था। अब परियोजना अग्रिम चरण में है जिसके लिए पीआईबी और सीसीईए मंजूरी की प्रतीक्षा की जा रही है तथा परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण को जल्द से जल्द पूरा किए जाने की आवश्यकता है।

मुख्यमंत्री मणिपुर ने एनएचपीसी के सीएमडी को भूमि अधिग्रहण के संबंध में इस प्रक्रिया में तेजी लाने और शीघ्र अतिशीघ्र इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए किसी भी प्रकार की सहायता देने का आश्वासन दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । किसान आंदोलन में मरे लोगो की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला।
अगला लेख!! राशिफल 27 दिसम्बर 2020 रविवार !!