ऊना में धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों की अनुमति के लिए ऑनलाइन भी आवेदन किया जा सकता है !

0
1335
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! जिला ऊना में धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों की अनुमति के लिए संबंधित एसडीएम कार्यालय के अतिरिक्त ऑनलाइन भी आवेदन किया जा सकता है। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने आज कहा कि आवेदक को covid.hp.gov.in वेबसाइट पर पंजीकरण कराना होगा तथा वेबसाइट सुचारू रूप से क्रियाशील है।
डीसी ने कहा कि उक्त वेबसाइट पर जाकर आयोजक को कार्यक्रम के संबंध में विस्तृत जानकारी साझा करनी होगी, जैसे कि कितने लोग समारोह में शामिल होंगे। साथ ही आयोजन से संबंधित दस्तावेज लगाना भी आवश्यक है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा नाम, पता आदि की जानकारी के साथ-साथ कोविड नियमों को मानने की सहमति भी वेबसाइट पर जाकर देनी होगी। राघव शर्मा ने कहा कि वेबसाइट के अलावा संबंधित एसडीएम कार्यालय में भी आयोजन की अनुमति ली जा सकती है। उन्होंने अपील की है कि अधिकतर आयोजक ऑनलाइन ही आयोजन की अनुमति लें, ताकि वह कार्यालयों के चक्कर से बच सकें। उन्होंने कहा कि आयोजन की अनुमति मिलने के बाद भी सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक है। अधिकारी ऐसे समारोहों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं तथा नियम न मानने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड गाइडलाइन्स का पालन कराना पूर्ण रूप से आयोजक की जिम्मेदारी होगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए 22 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखी
अगला लेखभरमौर ! कांग्रेस सेवादल भरमौर किसानों के समर्थन में आगे आई।