ऊना ! भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिये स्टाफ नर्स 91 पद बैच वाईस भरे जाने सुनिश्चित हुए है।

0
834
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! निदेशक चिकित्सा सेवाएं हिमाचल प्रदेश द्वारा भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिये स्टाफ नर्स 91 पद बैच वाईस भरे जाने सुनिश्चित हुए है। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि सामान्य श्रेणी में भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित हेतु 2015 बैच के लिये 36 पद, सामान्य आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से संबंधित भूतपूर्व सैनिक के आश्रित हेतु 2019 बैच के लिये 9 पद, सामान्य श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानी के आश्रित हेतु 2019 बैच के लिये एक पद, सामान्य श्रेणी में खेल कोटा में 2019 बैच के लिये 3 पद, अनुसूचित जाति भूतपूर्व सैनिक के आश्रित हेतु 2019 बैच के लिये 17 पद, एससी बीपीएल से संबंधित भूतपर्व सैनिक के आश्रित हेतु आपटूडेट बैच के लिये 3 पद, अनुसूचित जनजाति श्रेणी में 2019 बैच के लिये 4 पद, एसटी बीपीएल के अपटूडेट बैच के लिये एक पद, ओबीसी भूतपूर्व सैनिक के आश्रित श्रेणी में 2019 बैच के लिये 13 पद, ओबीसी बीपीएल श्रेणी में अपटूडेट बैच के लिये 3 पद तथा ओबीसी स्वतंत्रता सेनानी के आश्रित श्रेणी आपटूडेट बैच के लिये एक पद अधिसूचित किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यार्थी जिनका नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज है, वे अपने रोजगार प्रमाण पत्र सहित 3 दिसंबर से पूर्व संबंधित रोजगार कार्यालय में संपर्क करना सुनिश्चित कर लें ताकि उनके नाम संबंधित विभाग को प्रायोजित किया जा सके। उन्होंने बताया कि किसी भी अभ्यार्थी को कोई भी भत्ता देय नहीं होगा और अधिक जानकारी के लिये अभ्यार्थी रोजकार कार्यालय के दूरभाष नं० 01975-226063 पर संपर्क कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजयसिंहपुर के कंवर दुर्गा चंद महाविद्यालय मे डॉ प्रज्ञा मिश्रा ने बतौर प्रधानाचार्य का कार्यभार संभाला !
अगला लेखचम्बा ! उप प्रधान ककीरा पर गिरी गाज, पद रिक्त करने के आदेश.. उपायुक्त चंबा डीसी राणा।

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...