चम्बा ! पर्यटन स्थल खजियार के आवश्यक रख- रखाव के लिए उठाए जा रहे है विभिन्न महत्वपूर्ण कदम !

0
988
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विधानसभा क्षेत्र चम्बा सदर के तहत मिनी स्विट्जरलैंड के नाम से प्रसिद्ध पर्यटन स्थल के खजियार के आवश्यक रख- रखाव के लिए विभिन्न महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। प्रदेश सरकार पर्यटन को विकसित करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है, जिससे पर्यटकों को इसका लाभ मिल सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह बात चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने शुक्रवार को पर्यटन स्थल खज्जियार में निरीक्षण के दौरान कही। खज्जियार पहुंचकर उन्होंने सर्वप्रथम विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया और उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए।

इस दौरान खज्जियार स्थित रेहड़ी मार्केट में पहुंचकर रेहड़ी संचालकों की समस्याएं भी सुनी और उनका समाधान करने की बात भी कही। साथ ही लोनिवि विश्राम गृह के मुरम्मत कार्य का भी विधायक ने जायजा लिया। इसके उपरांत उन्होंने स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित कर विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की और आगामी पंचायती राज चुनावों को लेकर रणनीति भी तैयार की।

उन्होंने जन प्रतिनिधियों को एकजुट होकर कार्य करने को कहा ताकि भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि लोगों तक सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाएं ताकि अधिक से अधिक लोग सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सकें। नैय्यर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। बीते करीब तीन वर्षों में विभिन्न परियोजनाओं में अब तक करोड़ों रुपए व्यय किए जा चुके हैं।

कई कार्य पूर्ण हो चुके हैं और कुछ के कार्य प्रगति पर हैं। चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, देस राज सहित कई भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रदेश मे कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर डैमेज कंट्रोल मे जुटी भाजपा सरकार !
अगला लेखचम्बा ! चाइल्ड लाइन द्वारा किया गया आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन !