भरमौर ! जनजातीय क्षेत्र में 33के वी विद्युत लाईन पर पावर कट्टों के विरोध में मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत !

0
1175
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर के अंतर्गत भरमौर व मैहला उपमंडल के लिए बिजली की आपूर्ति बहाल करने वाली विद्युत लाईन की मुरम्मत व रखरखाव के लिएविभाग पिछले 2 वर्षों से पावर कट लिए जा रहा है, जिसके कारण उपभोक्ताओं में काफी रोष है, व इन कट्टों से खासे परेशान हैं। इसकी बजह से परेशान उपभोक्ताओं ने एस डी भरमौर के माध्यम से मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सरकार जय राम ठाकुर को शिकायत पत्र भेजकर पावर कट्टों को रोकने की गुहार लगाई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अधिवक्ता करण शर्मा, पूर्व वूलफैड उपाध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर व सचिव व्यापार मंडल भरमौर रंजीत शर्मा का कहना है कि पावर कटों की बजह से बत्ती गुल हो जाती है, जिस कारण बिजली से चलने वाले उपकरण नहीं चल पाते हैं। और सारा कारोवार लोगों का ठप्प पड़ जाता है,उन्होंने बताया कि पूरे जनजातीय क्षेत्र में ठंड का प्रकोप लगातार जारी है, जब भी विभाग द्वारा बिजली कट लगाए जाते हैं हैं तो लोगों की दिक्कतें काफी बढ़ जाती हैं।

उपभोक्ताओं ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मांग की है कि इन लाइनो पर लगाए जा रहे पॉवर कट्टों के संबंध में संबंधित बोर्ड को आदेश जारी किए जाएं तथा व्यवस्था को सुधारा जाए , ताकि आने वाले समय में लोगों को पॉवर कट्टों का सामना करने के लिए मजबूर न होना पड़े। उन्होंने ये भी कहा कि विभाग ने ये पावर कट यदि रद्द न किए तो सभी उपभोक्ता धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नही करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने अधिकारियों से बात कर कोविड की स्थिति का जायजा लिया !
अगला लेखचम्बा ! बिजली आपूर्ति बाधित होने की स्थिति में सुनिश्चित की जाए वैकल्पिक व्यवस्था-उपायुक्त !