सुन्नी में दशहरा देखने निकली दो नाबालिग लड़कियों के अचानक गायब होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई !

0
6471
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी । शिमला ग्रामीणों के सुन्नी में दशहरा देखने निकली दो नाबालिग लड़कियों के अचानक गायब हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई !परंतु सुन्नी पुलिस की त्वरित कार्यवाही ने दोनो लड़कियों को 3 घंटे में ढूंढ निकाला। रविवार को दशहरा मेला देखने निकली लड़कियां जब शाम होने पर भी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। दोनों ही लड़कियों के पास मोबाइल थे परंतु दोनो के मोबाइल स्विच ऑफ थे, ऐसे में जब दोनों लड़कियां नहीं मिली तो किसी अनहोनी वारदात के डर से मामला पुलिस तक पहुंच गया। सुन्नी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पहले ते आसपास के क्षेत्र में लड़कियों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने दोनों लड़कियों के नंबरों की कॉल डिटेल और लोकेशन  पता की । दोनों ही नंबर दोपहर के 1:45 से रात के 8 बजे तक बंद आ रहे थे। 8:00 बजे के करीब जैसे ही एक मोबाइल नंबर ऑन हुआ तो उसकी लोकेशन धनोटू, सुंदर नगर के पास पाई गई, जिसके बाद सुन्नी पुलिस ने तुरंत पुलिस थाना सुंदर नगर से संपर्क कर मामले की सूचना दी। जिसके आधार पर सुंदर नगर पुलिस ने धनोटू के नजदीक महादेव मंदिर के पास दोनों लड़कियों को ट्रेस व डिटेन कर लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सुंदर नगर थाना से जैसे ही लड़कियों के मिलने की  सूचना आई, तो थाना सुन्नी से पुलिस दल सुंदर नगर रवाना हो गया, जिसके बाद दोनों नाबालिग लड़कियों को सुन्नी लाया गया। छानबीन में लड़कियों ने बताया कि वह मेला देखने गई थी, जिसके बाद वहां से तत्तापानी घूमने चली गई। तत्तापानी से गाड़ी में लिफ्ट लेकर चार कुफरी तक निकल गई, जिसके बाद वहां से पैदल ही सुंदर नगर सड़क पर निकल गई वहां से भी एक छोटी गाड़ी से लिफ्ट लेकर दोनों धनोटू पहुंच गई, जहां से मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला। एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग लड़कियों की गुमशुदगी की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। लड़कियों को तलाश कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! 20.89 ग्राम चिट्टे के साथ व्यक्ति गिरफ्तार !
अगला लेख!! राशिफल 27 अक्टूबर 2020 मंगलवार !!

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...