सुन्नी । सरस्वती विद्या मंदिर में अष्टमी नवमी के दिन माता का पूजन किया गया !

0
2145
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी । समाज में संस्कारों को प्रदान करने के लिए अग्रणी शिक्षा समुदाय सरस्वती विद्या मंदिर सुन्नी में अष्टमी नवमी के दिन माता का पूजन किया गया एवं विद्यालयों में विश्व के कल्याण के लिए हवन का भी आयोजन किया गया। हिंदू संस्कृति से ओतप्रोत शिक्षा प्रदान करने के लिए हिमाचल शिक्षा समिति द्वारा संचालित सरस्वती विद्या मंदिर सुन्नी में प्रतिवर्ष पुरातन रीति-रिवाजों से हर एक धार्मिक कार्य को संपन्न किया जाता है। इसी दृष्टि में शनिवार को अष्टमी नवमी के दिन हवन का आयोजन करके विश्व के लिए मंगल कामना की गई । इस उपलक्ष में विद्यालय के अध्यक्ष उपेंद्र शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विद्यालय में प्रधानाचार्य समस्त आचार्य दीदी एवं नवम से बारहवीं तक पढ़ रहे भैया बहनों ने अपनी अपनी ओर से आहुति डालकर सबके भले की कामना की। कार्यक्रम के अंत में सभी भैया बहनों को प्रसाद वितरित किया गया। प्रधानाचार्य पवन कुमार ने बताया कि विद्यालयों में इस कोरोना काल में भी सभी शिक्षक एवं गैर शिक्षक वर्ग अपनी सेवाएं निरंतर दे रहा है ताकि बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके इसी विषय में उन्होंने सभी अभिभावकों से अपील की है कि वह इस कठिन दौर में अध्यापक साथियों का सहयोग करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला । पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिमला में रैली और धरना प्रदर्शन किया।
अगला लेखलाहौल ! जनजातीय लाहौल घाटी में संचार सेवा भी अब मजबूत होने लगी ।

चम्बा ! मांगों को लेकर चंबा मे गरजेगी सीटू !

चम्बा ! केंद्रीय ट्रेड यूनियन व अन्य संस्थाएं श्रम कानूनों के विरोध व अन्य मांगों को लेकर देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में वीरवार को...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें