शिमला । लघु मोवाइल फिल्म निमार्ण प्रतियोगिता का ऑन लाईन आयोजन !

0
375
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । हिम सिने सोसायटी एक सोच हिमाचल प्रदेश एवं भारतीय चित्रसाधना के संयुक्त तत्वाधान में लघु मोवाइल फिल्म निमार्ण प्रतियोगिता का ऑन लाईन आयोजन किया जा रहा है । हिम सिने सोसायटी की उपाध्यक्ष भारती कुठियाला ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होने बताया कि प्रतियोगिता में केवल मोबाइल से निर्मित फिल्में ही आमंत्रित है जिसकी अवधि 3 से 5 मिनट रहेगी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने बताया कि प्राप्त फिल्मों की सिक्रिनिंग अन्र्तराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फिल्म निर्देशक सुदिप्तो सेन,यदुविजय कृष्णन,ध्वनि देसाई,विजेन्द्र मनी द्वारा की जाएगी । उन्होने बताया कि फिल्म निमार्ण के लिए रखे गए विषयों में ‘‘ (कोरोना एण्ड क्रिएटिविटीद्)कोरोना एवं रचनात्मकता ’’, (ड्रग मिनेंस)नशे के दुष्प्रभाव’’ (एन्वायरमेंट प्रोटेक्शन) पर्यावरण संरक्षण, ; (वाटर एण्ड फ्यूचर)जल और कल अथवा पानी एवं भविष्य विषयों को शामिल किया गया है।

उन्होने बताया कि सोसायटी द्वारा कलाकर्म , रंगमंच एवं फिल्म निमार्ण से जुड़े लोगो की रचनात्मक प्रतिभा को मंच प्रदान किया जा रहा है। उन्होने बताया कि प्रथम द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को आकर्षक नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा । उन्होने कहा कि प्रतिभागी 30 अक्तुबर,2020 [email protected] gmail.com पर भेज सकते है । उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता के परिणाम नवम्बर माह के पहले सप्ताह में घोषित किए जाएंगे । उन्होने अधिक से अधिक लोगो से इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अपील की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबिलासपुर । 20 अक्तूबर को विद्युत आपूर्ति 10 से 4 बजे तक बाधित रहेगी – शमशेर ठाकुर !
अगला लेखचम्बा ! 18 अक्टूबर से चंबा प्रवास पर होंगे वन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री राकेश पठानिया !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें