चम्बा ! एसोसिएशन के अध्यक्ष केएल शाह की अध्यक्षता में हुई अनुसूचित जाति वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक।

0
2568
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा अनुसूचित जाति वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक रविवार को हुई। इसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष केएल शाह ने की। इस मौके पर हाथरस में आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके साथ ही लड़की के साथ घिनौनी हरकत कर उसकी हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में अनुसूचित जाति की लड़की हैवानियत का शिकार हुई है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन ने इस जघन्य अपराध में अपनी सार्थक भूमिका नहीं निभाई है। उन्होंने बताया कि आधी रात को बंधक बनाकर बिना किसी रीति रिवाज के लावारिस की तरह मृतक का देह जलाने का मामला भी संदेह के घेरे में है। उन्होंने बताया कि देश भर में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा रामभरोसे है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पद से इस्तीफा देने की मांग की। उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारतवर्ष में धरना प्रदर्शन किया गया। मृतक यूवती के भाई ने भी आरोपित युवक को को पहचान लिया है। ऐसे में जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए।

वहीं मनीषा ने भी ड्राइंग स्टेटमेंट में युवकों का नाम दिया है। कानून में ड्राइंग स्टेटमेंट को सत्य माना जाता है लेकिन जगह-जगह विपक्ष के भारी विरोध हुआ हंगामे के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बचाव में जुट गए हैं।

जिससे यहां वहां की जाति संप्रदाय को भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। लेकिन इन सब बातों को पीछे रखते हुए आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! ओबड़ी में चरस के साथ पकड़ा राहगीर।
अगला लेखहमीरपुर (NIT ) के डायरेक्टर प्रोफेसर विनोद यादव की सेवाएं बर्खास्त !