चम्बा ! जमीनी स्तर पर कार्य करने में विफल भाजपा।

0
1551
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विधानसभा क्षेत्र चंबा में भाजपा सरकार कुछ ऐसे अनुपयोगी विकास कार्यों मे लीन है जिसका की आम जनता को कोई लाभ मिलता नहीं दिख रहा है विधानसभा क्षेत्र के तलाई गावं से लेकर चीलबंगला तक सड़क मार्ग की टारिगं का कार्य लंबित है, जिसमें लोगों को सड़क तो मिल गई है लेकिन उस पर वाहनों को ले जाना मुश्किल हो रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ब्लाक कांग्रेस कमेटी चंबा अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने बताया कि चंबा के विकास को लेकर सदर विधायक आगे दौड़ पीछे छोड़ वाली कहावत को सार्थक करते हुए नजर आ रहे है। जिसमें लोक निर्माण विभाग भी उनकी ताल में ताल मिला रहे हैं। उन्होने बताया कि कुछ दिन पहले लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से तलाई से लेकर चीलबंगला तक टारिगं का कार्य अधूरा है।

जसके चलते कुन्हा, खब्बर, घराणु, बनेटू, रैरा, भंगरूता व तलाई गावं के लोग काफी परेशान हैं। जिसके लिए वह कोहलडी़ में हुए जनमंच कार्यक्रम मे तत्कालीन पूर्व मंत्री अनिल शर्मा व सदर विधायक पवन नैय्यर व जिला प्रशासन से इस सड़क को बस योग्य बनाने व पक्का किए जाने की मांग उठा चुके हैं। वहीं चंबा-पठानकोट मार्ग पर चाहला से धार और कनिहारु होते हुए चीलबंगला तक के सड़क मार्ग को भी बस योग्य बनाए जाने की मांग भी कई वर्षों से उठ रही है लेकिन पूर्व के भाजपा विधायक ने भी यहां के लोगों को सिर्फ़ झूठे वायदों से ठगा है।

उन्होने कहा कि पंचायती राज चुनावों से पहले इस तरह के काम करवा कर सदर विधायक सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की फिराक मे लग रहे है। क्योंकि लोग इस सड़क को देखकर ये क्यास लगा रहे है कि इस सड़क पर चलने के लिए भाजपा सरकार कोई विशेष हवाई बस सेवा मुहैया करवाएगी जिसका हवाई ट्राईल अभी तक चल रहा है।

उन्होने कहा कि लोकनिर्माण विभाग को भी लोगों की मांग को ध्यान मे रखते हुए ही सड़क मार्ग का शुरू से निर्माण करवाना चाहिए था। उन्होने कहा कि चंबा विधानसभा क्षेत्र की जनता अब जान चुकी है की भाजपा सरकार सिर्फ़ जुमलों की सरकार है और जमीनी स्तर कुछ भी नहीं कर सकती। उन्होने कहा कि यहां की जनता भाजपा सरकार को इसका जबाव अब पंचायती राज चुनावों मे देगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अटल टनल सामरिक दृष्टि से अत्यंत महत्त्वपूर्ण – मुख्यमंत्री !
अगला लेखसिरमौर ! सुरेंद्र शौरी के खिलाफ संक्रमण की बात छिपाने के लिए मामला दर्ज करने की मांग – हर्षवर्धन !