हमीरपुर । 6 से 14 अक्तूबर तक होने वाली सेना की खुली भर्ती को स्थगित किया।

0
3048
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर । भर्ती निर्देशक सतीश कुमार, सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2020-21 के लिए मंडी के पड्डल मैदान में 6 से 14 अक्तूबर तक आयोजित की जाने वाली सेना की खुली भर्ती को कोविड-19 के दृष्टिगत कुछ महीनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक तकनीकी, सैनिक तकनीकी (एविएशन), सैनिक तकनीकी (गोला बारुद परीक्षक) और सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहयोगी) के पदों के लिए आयोजित की जानी थी। उन्होंने बताया कि इस भर्ती का जब भी आयोजन किया जाएगा तो उसके लिए पुनः रजिस्ट्रेशन करने की आवश्यकता नहीं होगी। उन्होंने बताया कि जो अभ्यार्थी 20 सितंबर तक अपना पंजीकरण करवा लेगें केवल उन अभ्यर्थियों को ही भर्ती में भाग लेने का मौका दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने सभी इच्छुक अभ्यार्थियांें का आहवान किया कि वे इस भर्ती में भाग लेने के लिए 20 सितंबर, 2020 तक सेना की वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करना सुनिश्चित कर लें। उन्होंने बताया कि सेना मुख्यालय और केंद्रध्राज्य सरकार द्वारा खुली भर्ती के आयोजन का आदेश मिलते ही सेना की वेबसाइट  के माध्यम से भर्ती की तिथि बारे सूचित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना शारीरिक अभ्यास करते रहें क्योंकि अल्प अवधि सूचना में भर्ती की तिथि घोषित हो सकती है।उन्होंने उम्मीदवारों से आग्रह भी किया है कि भर्ती के लिए किसी भी व्यक्ति को पैसे न दें। दलाल केवल आपको गुमराह कर सकते हैं क्यों कि भर्ती प्रकिया पूरी तरह कम्पूटराईज और पारदर्शी है, इसलिए दलाल इसमें कुछ नही कर सकता है।

उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी अपनी मेहनत पर विश्वास करें। जाली प्रमाण पत्र लेकर आने वाले उम्मीदवारों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि दौड़ के बाद उम्मीदवारों का शक्तिवर्धक दवाओं के सेवन का परीक्षण भी किया जायेगा और दोषी पाए जाने पर उम्मीदवार का आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पंचायतों के पुनर्गठन एवं फेरबदल इत्यादि के संबंध में सुझाव व आपत्तियां आमंत्रित – उपायुक्त !
अगला लेख!! राशिफल 19 सितम्बर 2020 शनिवार !!