जयसिंहपुर हरोट गांव के मुख्य सड़क मार्ग से लेकरके बाबा अमरीक सिद्ध मंदिर तक इन दिनों सड़क की खस्ता हालत !

0
3333
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांगड़ा ! जयसिंहपुर उपमंडल के अंतर्गत पड़ते हरोट गांव के मुख्य सड़क मार्ग से ले करके बाबा अमरीक सिद्ध मंदिर तक इन दिनों सड़क की खस्ता हालत है, यह खस्ता सड़क मार्ग हरोट के वार्ड नंबर 4 मे पड़ता है और यह सड़क मार्ग हरोट के वार्ड नंबर 4 मे रह रहे 50 घरों के लोगों की ज़िन्दगी के साथ जुडा हुआ है। इन दिनों इस सड़क की खस्ता हालत होने के कारण दोपहिया वाहनों व और आने जाने वाली गाड़ियों को भी इस सड़क की खस्ता हालत होने के कारण काफी नुक्सान पहुंच रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हरोट गांव के वार्ड नंबर 4 मे रहने वाले रमेश चंद, भरत सिंह, नीरज कुमार, बालम सिंह जीवन सिंह का कहना है, इस सड़क मार्ग की खस्ता हालत होने के कारण बीमार होने वाले ग्रामीण लोगों को अस्पताल में ले जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ! हरोट गांव के बालम सिंह, रमेश चंद, का कहना है कि खस्ता सड़क मार्ग होने से अब इस गांव रहने वालों बुजुर्गों का पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका है।

जब खस्ता सड़क मार्ग हरोट के वार्ड नंबर 4 कि समस्या को जयसिंहपुर के लोक निर्माण विभाग के एसडीओ आर. के वर्मा जी को बताया तो उन्होंने आश्वासन दिया की जल्द से जल्द इस खस्ता सड़क मार्ग की हालत को सुधार दिया जायेगा और जल्द ही इस सड़क का मुरम्मत कार्य भी शुरू करवा दिया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य ने राज्यपाल से की भेंट !
अगला लेखचम्बा ! चंबा से बिलासपुर के लिए सुबह 4:30 बजे चलेगी परिवहन निगम की बस !