हिमाचल में तीन दिनों में कोरोना से छठी मौत से हड़कंप !

0
2136
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल में तीन दिनों में छठी मौत से हिमाचल में हड़कंप है। बुधवार से लेकर आज तक तीनों दिनों दो-दो मौतें दर्ज की गई हैं। प्रदेश में अब कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 23 पर पंहुच गया है। आज जिला चंबा से एक ही दिन में दूसरी मौत हो चुकी है जबकि तीन दिनों में ये छठी मौत है। प्रदेश में इसी महीने कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले 11 लोग हो चुके हैं। कुछ देर पहले जहां चंबा से धर्मशाला रेफर की गई 58 वर्षीय महिला मरीज ने रास्ते में दम तोड़ दिया था तो वहीं अभी एक 84 वर्षीय वृद्ध की मौत के बाद रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने बताया कि मृतक अपने ही घर से किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। हालांकि वृद्ध दिल व किडनी रोग से भी ग्रसित थे। इनकी मौत घर पर ही हुई है। मौत के बाद इनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनका अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकाल के तहत ही किया गया है। इसी के साथ जिला चंबा में कोरोना संक्रमण के कारण तीन दिनों के अंदर ही तीन मौतें हो चुकी है।

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में कोरोना से दो महिलाओं की मौत हो गई। महिला को चंबा से धर्मशाला रेफर किया गया था। 58 वर्षीय महिला ने धर्मशाला जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। महिला चंबा शहर के मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं चंबा के बगधार समोटी में 84 वर्षीय महिला की भी कोरोना से मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 24 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

चंबा में आज हुई मौत के बाद जिला में तीन मौतें दर्ज हो चुकी है जबकि सबसे अधिक छह मौतें मंडी जिला में दर्ज हुई है। इसके अलावा कांगड़ा में पांच, हमीरपुर में चार, शिमला व सोलन में दो-दो और सिरमौर जिला में अब तक एक मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! शांति गौत्तम बने पत्रकार एकता मंच हिमाचल के अध्यक्ष !
अगला लेखशिमला ! अतिरिक्त मुख्य सचिव ने राज्य स्तरीय समिति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की !