शिमला ! सुरेश भारद्वाज ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पुष्पांजलि अर्पित की !

0
5796
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शहरी विकास आवाज नगर नियोजन विधि संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पर छोटा शिमला स्थित पार्किंग स्थल पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि पुष्पांजलि अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में देश में विकास की नहीं योजना को अपनाते हुए उन्नति और प्रगति के नए आयाम स्थापित किए। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में पोखरण परीक्षण और कारगिल विजय ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के राष्ट्रप्रेम को दर्शाया। उनके इस निर्णय से भारत की संयम सक्षम और सुरक्षा की नीति को पड़ोसी देशों के साथ साथ पूरे विश्व में जाना।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई हमेशा दलगत राजनीति से उपर उठकर राष्ट्र हित को सर्वोपरि मानते थे।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की प्रखर वाणी उनके राष्ट्र के प्रति प्रेम की परिचायक थी।वह उच्च कोटि के कवि , साहित्यकार वह राजनेता थे।

इस अवसर पर महापौर शिमला श्रीमती सत्या कौंडल, उप महापौर श्री शैलेन्द्र चौहान, मण्डल अध्यक्ष श्री राजेश शारदा, विशेष कार्य अधिकारी डॉ मामराज पुंडीर,श्री संजीव चौहान, अश्वनी सहित छोटा शिमला के कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का हिमाचल से विशेष लगाव रहा है व हिमाचल अपना दूसरा घर मानते थे। उनके कार्यकाल प्रदेश में अनिल योजनाएं केंद्र से प्राप्त कर हिमाचल को विकास के रास्ते पर आगे ले जाया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की !
अगला लेखचंबा में छह नए कोरोना पॉज़िटिव मामले फिर आए सामने।