कुल्लू जिले में एक सड़क हादसा, 2 मौत 3 घायल ।

0
3516
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू । हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में फिर से एक सड़क हादसा हुआ है। आनी उपमंडल में राणाबाग समीप कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत हुई है और 3 व्यक्ति घायल हैं। जानकारी के मुताबिक, आनी के राणा बाग की यह घटना है। कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कार में 5 लोग सवार थे। एक व्यक्ति की मौके पर मौत हुई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक व्यक्ति गंभीर घायल को रामपुर अस्पताल रेफर किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गोविंद सिंह फलोदी गांव निवासी और 40 वर्षीय जरोवर सिंह दुहाड़ निवासी के रूप में हुई। घायलों में 35 वर्षीय रंजीत, 28 वर्षीय राजू, तेजा सिंह शामिल है। वहीं, हादसे की सूचना के बाद अन्य पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू किया। एक गंभीर घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।

एसडीएम आनी चेत सिंह ने बताया कि राणा बाग के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। कार में 5 लोग सवार थे। दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि तीन व्यक्ति घायल हैं। प्रशासन की तरफ से मृतकों को 20-20 हजार की फौरी राहत दी गई है। घायलों को 13-13 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। ऐसे में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम आने अस्पताल में किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
अगला लेखसोलन ! शालाघाट के समीप गलोत मार्ग पर आल्टो कार के गिरने से एक व्यक्ति की मौत !