सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 468 सैम्पल !

0
2313
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! सोलन जिला से आज कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के लिए 468 व्यक्तियों के सैम्पल केन्द्रीय अनुसंधान संस्थान कसौली भेजे गए। यह जानकारी आज यहां जिला स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. एनके गुप्ता ने दी। डाॅ. गुप्ता ने कहा कि इन 468 सैम्पल में से नागरिक अस्पताल नालागढ़ से 117, नागरिक अस्पताल बद्दी से 50, ईएसआई अस्पताल काठा से 53, क्षेत्रीय अस्पताल सोलन से 55, एमएमयू कुमारहट्टी से 29, नागरिक अस्पताल कण्डाघाट से 26, नागरिक अस्पताल अर्की से 35 तथा ईएसआई परवाणू से 26, ईएसआई अस्पताल बरोटीवाला से 16, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सायरी से 33 तथा ईएसआई झाड़माजरी से 28 सैम्पल कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए भेजे गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि जिला में गत दिवस कोविड-19 के 12 और रोगी पाए गए हैं। जिला में अभी तक कोविड-19 के कुल 734 रोगी पाॅजिटिव पाए गए हैं। वर्तमान में जिला में कोविड-19 के 403 रोगी सक्रिय हैं। जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा बाहरी राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि वे क्वारेनटाइन सम्बन्धी दिशा-निर्देशों का पूर्ण पालन करें। उन्होंने कहा कि इन नियमों की अनुपालना न केवल बाहर से आने वाले व्यक्तियों के परिवारों अपितु समाज को किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाने में सहायक सिद्ध होगी।

डाॅ. गुप्ता ने सभी से आग्रह किया कि खांसी, जुखाम, बुखार या सांस लेने में तकलीफ होने पर शीघ्र समीप के स्वास्थ्य संस्थान से सम्पर्क करें। इस सम्बन्ध में किसी भी सहायता के लिए हैल्पलाईन नम्बर 104 तथा दूरभाष नम्बर 221234 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा की बैठक का आयोजन ।
अगला लेखकांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष ने राज्यपाल से भेंट की !