हमीरपुर ! अनेकों बाधाएं पार कर अब होगा सालों का सपना साकार – धूमल !

0
2601
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में वरिष्ठतम भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने अयोध्या के राम मंदिर भूमि पूजन व मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने के लिए देश व प्रदेश वासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अनेकों बाधाएं पार कर अब वर्षों का सपना साकार होने जा रहा है। सदियों तक संघर्ष करने के बाद यह दिन देखने का सुअवसर हमारे जीवन में आया है इसलिए हम सब बहुत सौभाग्यशाली हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दिन देखने का अवसर हमारे जीवन में ऐसे ही नहीं आ गया, इस सपने को साकार करने के लिए कई महान आत्माओं ने अपने जीवन तक खपा दिए हैं। मंदिर निर्माण के लिए लड़ी गयी लड़ाई में भी कई वीरों ने अपने जीवन कुर्बान कर दिए। मंदिर निर्माण कार्य प्रारंभ होने के साथ ही उन सभी कुर्बानी करने वाले वीरों की आत्माओं को तृप्ति मिलेगी।

पुरानी स्मृतियों को याद करते हुए प्रोफेसर धूमल ने कहा कि सन 1989 के वो पल जब याद आते हैं, तो रोमांचित कर देते हैं तब हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई और इसमें प्रस्ताव डाला गया कि राम मंदिर निर्माण की लड़ाई लड़ी जाएगी। जिसके बाद तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष माननीय लालकृष्ण आडवाणी जी ने पूरे देश में रथ यात्रा निकालकर राम मंदिर निर्माण की अलख जन-जन में जगाई थी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर राष्ट्रीय अखंडता और एकता का प्रतीक बन भारत वर्ष की पहचान बनेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसराज ! कोबिड सेंटर थुनाग में 21 करोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है – डॉ भूपेंद्र कुमार !
अगला लेखऊना ! संतोषगढ़ नगर परिषद को मोबाइल टॉयलेट यूनिट सौंपी – उपायुक्त !