सोलन ! अंतरराज्यीय सीमाओं पर कर्मियों की तैनाती – के.सी चमन !

0
2259
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! जिला दण्डाधिकारी सोलन के.सी चमन ने कोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत जिला की अंतरराज्यीय सीमाओं पर अन्य राज्यों से आने वाले प्रदेश के निवासियों के समुचित प्रबंधन एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निर्देशों की अनुपालना के लिए जिला के परवाणू नाका तथा टीटीआर नाका तथा क्वारेन्टीन केन्द्र पर कर्मियों द्वारा सेवाएं प्रदान करने के सम्बन्ध में आदेश जारी किए हैं। यह आदेश आपदा प्रबन्धन अधिनियम-2005 की धारा 30 के अन्तर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए जारी किए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला दण्डाधिकारी ने 05 अगस्त से 09 अगस्त 2020 तक प्रातः, सांय तथा रात्रि समय की तीन शिफ्टों के लिए जिला के परवाणू नाका, टीटीआर नाका तथा क्वारेन्टीन केन्द्र में कर्मियों की तैनाती की है। 05 अगस्त से 09 अगस्त 2020 तक परवाणू नाके पर प्रातःकालीन डयूटी के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गईघाट के शेर सिंह एवं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर की रश्मी राठी, सांयकालीन डयूटी के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पट्टा मसूलखाना केे लेख राम एवं राजकीय उच्च पाठशाला भागुड़ी के राकेश कुमार तथा रात्रि डयूटी के लिए महर्षि मार्कण्डेश्वर चिकित्सा महाविद्यालय कुम्हारहट्टी के अनिल और टिंक राज उपस्थित रहेंगे।

इसी अवधि में जिला के टीटीआर नाके पर प्रातःकालीन डयूटी के लिए सोलन होम्योपेथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के डाॅ. मनीष एवं डाॅ. प्रदीप, सांयकालीन डयूटी के लिए सोलन होम्योपेथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के शुभम दीक्षित एवं पुनिया नाबिंग तथा रात्रि समय में एम.एन. डीएवी दन्त महाविद्यालय के मलहा सिंह एवं पुमेश मेहता उपस्थित रहेंगे। इस अवधि के दौरान क्वारेन्टीन केन्द्र में एम.एन. डीएवी दन्त महाविद्यालय के दीप चंद ड्यूटी पर तैनात रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ उपमण्डल में सूक्ष्म कन्टेनमेंट जोन के सम्बन्ध में आदेश !
अगला लेखसिरमौर/शिमला ! सिरमौर जिले के धौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास !