शिमला ! नियमों की धज्जियां उड़ाने के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत दी – कांग्रेस कमेटी !

0
1788
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोविड 19 के चलते लिफ्ट के समीप आर के पार्किंग में प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित गयात्री महायज्ञ में 200 से अधिक लोगों के शामिल होने व सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को एक लिखित शिकायत दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस सचिब संजीव कुठियाला व अधिवक्ता स्वपन गर्ग ने अपनी इस शिकायत में लिखा है कि भारत सरकार के कोविड 19 के चलते सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की अवहेलना करने के विरुद्ध इसमे शामिल महिला मोर्चा व भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गई है।

कुठियाला व गर्ग ने अपनी इस शिकायत में कहा है कि प्रदेश सचिवालय के बाहर प्रदेश में बढ़ते कोरोना माहमारी के विरोध में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन पर प्रशासन ने उनके नेताओं पर पुलिस मामला दर्ज किया है।उन्होंने कहा है कि उन्हें हैरानी है कि प्रशासन ने महिला मोर्चा के इस आयोजन पर कोई पुलिस एफआईआर दर्ज नही की ।उन्होंने पुलिस अधीक्षक से दोषी महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ साथ उन सभी भाजपा नेताओं पर एफआईआर करने की मांग की है जो इस महायज्ञ में शामिल थे व जिन्होंने इसके नियमों की धज्जियां उड़ाई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! बस किराया बढ़ाने के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करने का निर्णय – कांग्रेस !
अगला लेखचम्बा ! प्रदेश कांग्रेस सचिव रमेश रॉव ने किया बसों में 25 प्रतिशत किराया वृद्धि का विरोध।