बिलासपुर ! 25 प्रतिशत किराया बढ़ाने से आम जनता की तोड़ दी कमर – रजनीश मेहता !

0
2433
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! प्रदेश सरकार ने बसों के किराए में 25 प्रतिशत किराया वृद्धि कर आम जनता की कमर तोड़ दी है। प्रदेेश युुवा कांग्रेस के सचिव रजनीश मेेेहता ने जारी बयान में कहा है कि सरकार को तत्काल इस फैसला वापस लेना चाहिए। मेेेहता ने कहा है कि जहां एक तरफ कोविड-19 से पूरा देश त्रस्त है और लोगों का रोजगार खत्म हो गया है, उस समय प्रदेश सरकार द्वारा लिया यह निर्णय आमजन पर भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि यह समय जनता को राहत देने का है न कि उनके जख्मो पर नमक डालने चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रजनीश ने कहा है कि बस किराया बढ़ाकर सरकार जनता पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है । करोना काल में देश- प्रदेश में बढ़ी संख्या में लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है।लोगों को दो वक्त की रोटी जुटाने भी भारी पड़ रही है, ऐसे में सरकार द्वारा बस किराया बढ़ाने का लिया गया निर्णय जनता हित में नहीं है।

मेहता ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से तत्काल इस फैसले को वापस लेने की मांग की है। उन्होंने चेताया है कि यदि यह निर्णय वापस नहीं लिया गया तो युवा कांग्रेस सड़को पर उतर कर आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेगी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस आम जनता की लड़ाई लडेगी और सरकार को मनमाने फैसले जनता पर थोपने नहीं देगी।

उन्होंने कहा है कि पहले सरकार ने सस्ते राशन पर कैंची चलाई उसके बाद बिजली दरों में बढ़ोतरी कर डाली और अब बस किराया में ही बढ़ोतरी कर डाली। मेहता ने कहा है कि एक के बाद एक गलत निर्णय लेकर सरकार आम जनता पर आर्थिक बोझ डालने का ही काम कर रही है।।

मेहता ने कहा है एक तरफ केन्द्र सरकार राहत पैकेज की घोषणा करती है दूसरी ओर राज्य सरकार लोगों पर आर्थिक बोझ डालने का काम कर रही है। ऐसा होने से केंद्र सरकार की घोषणा भी हवा-हवाई साबित हो रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा आई टी विभाग ने किया प्रदेश टीम का विस्तार !
अगला लेखशिमला ! पुलिस के जवानों को कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम, रिज मैदान पर !